Thalaiva 169: सुपर स्टार रजनीकांत की 169 वीं फ़िल्म को मिला टाइटल, जानिए क्या होगा इस फिल्म का टाइटल

थलाइवा रजनीकांत अपनी आने वाली फ़िल्म डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार के साथ कर रहे हैं।

थलाइवा रजनीकांत अपनी आने वाली फ़िल्म डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार के साथ कर रहे हैं। गुरुवार रात फ़िल्म के मेकर्स ने फ़िल्म के टाइटल की घोषणा की है। साथ ही एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है। फ़िल्म को थलाविआर 169 से अब तक जाना जा रहा था। कुछ महीने पहले फ़िल्म की आधिकारिक घोषणा की गई थी और एक टीजर जारी किया गया, हालांकि उस समय फ़िल्म के टाइटल को लेकर सस्पेंस था।

फिल्म का टाइटल है जेलर

मेकर्स ने थलाविआर 169 को अब ‘जेलर’ टाइटल दे दिया है। फ़िल्म के पोस्टर में खून से सना हुआ एक चाकू दिखाई दे रहा है। नेल्सन दिलीपकुमार ने निर्देशन के साथ फ़िल्म का लेखन भी किया है। फ़िल्म के पोस्टर से यह भी लग रहा है कि नेल्सन की यह फ़िल्म पिछली फ़िल्मों से अलग होने वाली है।

सन पिक्चर्स बना रही है फिल्म

सन पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए टाइटल की घोषणा की, जिसके बाद से यह ट्विटर ट्रेंड बन गया। फ़िल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फ़िल्म के पोस्टर से लग रहा है कि रजनीकांत एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आएँगे।

जेल वार्डन की भूमिका में रजनीकांत

खबर है कि फ़िल्म जेलर में सुपरस्टार रजनीकांत एक जेल वार्डन की भूमिका में हैं और शिवा राजकुमार विलेन की भूमिका निभा सकते हैं। सुपरस्टार रजनीकांत दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले हैं। बता दें कि फ़िल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। अभी फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। इसके पूरे होने के बाद फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन जुड़ सकती हैं फिल्म से

एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन, रमैया कृष्णन, प्रियंका मोहना फ़िल्म से जुड़ सकती हैं। अगर ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म से जुड़ती हैं तो यह उनकी रजनीकांत के साथ दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले फैंस ने उन्हें रोबोट फिल्म में रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा था।