Home क्राइम सच में पीटा गया स्वाति मालिवाल को, सांसद संजय सिंह ने भी...

सच में पीटा गया स्वाति मालिवाल को, सांसद संजय सिंह ने भी बात कबूली!

Swati Maliwal के साथ CM आवास में हुई थी बदसलूकी, AAP ने किया स्वीकार, किसके कहने पर PA विभव कुमार ने की मारपीट?

 

नई दिल्ली। दिल्ली की राजनीति में नया बवाल हो गया है। आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल (Swati Maliwal) को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के पीए विभव कुमार (Vibhav Kumar) ने पीटा है। वह भी मुख्यमंत्री के घर में। ऐसा आरोप सोमवार को स्वयं स्वाति मालिवाल (Swati Maliwal) ने लगाया और इसकी शिकायत पुलिस (Delhi Police) में दर्ज कराई।

मंगलवार को राज्यसभा सांसद और पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने इसकी पूरी जानकारी मीडिया को दी। प्रेस कांफ्रेस के दौरान सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने कहा कि कल एक बेहद निंदनीय घटना घटी। कल सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालिवाल मुलाकात करने पहुंची थी, वह ड्राइंग रूम में इंतज़ार कर रही थी तभी विभव कुमार(अरविंद केजरीवाल के PA) वहां आते हैं और वे स्वाति मालिवाल के साथ बेहद बदतमीज़ी की और अभद्रता की। इस पूरे मामले की जानकारी स्वाति मालिवाल ने पुलिस को दी… अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है… वह पार्टी की पुरानी और वरिष्ठ नेता में से एक हैं… हम सब उनके साथ हैं…”

मुख्यमंत्री आवास पर सोमवार सुबह हुई यह घटना तब सामने आई जब मालीवाल सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गईं और आरोप लगाया कि केजरीवाल के निजी कर्मचारियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। कथित हमले के बाद मालीवाल ने पीसीआर कॉल भी की थी।

 

Exit mobile version