Home बिजनेस तापसी पन्नू बनी ‘आई एम द न्यू’ ब्रांड कैम्पेन के ...

तापसी पन्नू बनी ‘आई एम द न्यू’ ब्रांड कैम्पेन के ब्रांड एंबेसडर

चाहे फिल्में हो या वास्तविक जीवन, 'आई एम द न्यू' कैम्पेन बंधनों को तोड़ने और अपनी अलग पहचान बनाने की हमारी सोच को पूरी तरह से प्रदर्शित करता है। मुझे इस कैम्पेन का हिस्सा बनने पर गर्व है और मैं ब्रांड के साथ अपनी एक रोमांचक यात्रा की उम्मीद करती हूं।


नई दिल्ली।
खेल और फिटनेस के पर्याय बन चुके रीबॉक, ने एक नई शुरुआत की है। भारत में आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (एबीएफआरएल) के तहत, रीबॉक इस दमदार कैम्पेन के साथ खुद को एक अग्रणी स्पोर्ट एवं पर्फोर्मेंस ब्रांड के रूप में एक बार फिर से स्थापित कर रहा है। इस कैम्पेन के साथ ग्राहक गहराई से जुड़ाव महसूस करेंगे।

‘आई एम द न्यू’ है। इस कैम्पेन में दो ऐसे असाधारण व्यक्तियों को शामिल किया गया है जिन्होंने पुरानी परंपराओं को तोड़ा है और खुद अपने लिए नए नियम बनाए हैं। ये बेमिसाल शख्सियतें दुनिया के नंबर-1 टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और लोकप्रिय अभिनेत्री तापसी पन्नू हैं। इस कैम्पेन का मुख्य संदेश यह है कि – अपने भीतर कुछ अलग करने का जुनून जगाएं और अपनी राह खुद बनाएं।

खेल और फिटनेस के प्रति प्रेम भारतीय संस्कृति का अभिन्न अंग है। खेल देश की धड़कन है, जिसमें लाखों लोग सक्रिय रूप से भाग लेते हैं और विभिन्न प्रकार के खेल खेलते हैं। रीबॉक सभी लोगों को फिटनेस को जीवन जीने के तरीके के रूप में अपनाने के लिए प्रोत्साहित भी कर रहा है। इसी सोच को ध्यान में रखते हुए, ‘आई एम द न्यू’ कैम्पेन उन सभी को सक्रिय जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरित करता है

इस अवसर पर बात करते हुए श्री मनोज जुनेजा, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, रीबॉक, इंडिया ने कहा, ”रीबॉक ने स्पोर्ट एवं फिटनेस के प्रति दुनिया की सोच को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, और यह कैम्पेन उस प्रतिष्ठा को मजबूती प्रदान करने और दुनिया में अपनी पोजिशन वापस पाने में कंपनी की मदद करेगा। हमारे दोनों नए ब्रांड एंबेसडर, स्पोर्ट के माध्यम से सशक्तिकरण और आत्म-अभिव्यक्ति के हमारे संदेश को मूर्त रूप देते हैं। इन ब्रांड एंबेसडर की मदद से, हम भारत के युवाओं के साथ अपने संबंध को गहरा बनाने और अपने ब्रांड के विकास को गति देने के लिए बेहद उत्साहित हैं। ‘आई एम द न्यू’ केवल एक कैम्पेन से कहीं अधिक है; यह खेल को हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग बनाने और हम जो कुछ भी करते हैं उस और भी बेहतर तरीके से करने लिए अधिक प्रयास करने का आह्वान है।

रीबॉक के साथ जुड़ने पर, क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने कहा, “मैं रीबॉक के साथ साझेदारी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह एक ऐसा ब्रांड जो स्पोर्ट एवं फिटनेस को लेकर मेरी सोच के साथ मेल खाता है। मेरा मानना है कि चुनौतियों का सामना करने से ही एक व्यक्ति बड़ा बनता है। रीबॉक का नया कैम्पेन स्पोर्ट के प्रति मेरे गैरपरंपरागत दृष्टिकोण को पूरी तरह दर्शाता है। मैं देश के युवाओं के बीच एनर्जी की एक लहर लाने और ‘आई एम द न्यू’ की सोच की चिंगारी को रौशन करने के लिए तत्पर हूं।”

रीबॉक के साथ जुड़ने के बारे में उत्साह के साथ बात करते हुए, अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा, “रीबॉक जैसे ब्रांड के साथ जुड़ना वास्तव में बहुत रोमांचक है। यह ब्रांड आपको अपनी सीमाओं को तोड़ते हुए आगे बढ़ाने में मदद करता है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपको अपनी एक अलग शख्सियत बनाने के लिए प्रेरित करता है। भीड़ के पीछे चलना बहुत आसान हो सकता है, लेकिन अपना रास्ता खुद बनाने के लिए बहुत साहस की जरूरत होती है, और रीबॉक का नया कैम्पेन वास्तव में इसी सोच को बढ़ावा देता है।

Exit mobile version