वकील ने कहा “आफताब ने कभी भी कोर्ट में श्रद्धा मर्डर की बात कबूल नहीं की”

बचाव पक्ष के वकील अविनाश कुमार, जो आफताब का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, ने कहा कि उनके मुवक्किल ने कानून की अदालत में कभी कबूल नहीं किया कि उसने श्रद्धा वाकर की हत्या की है।

अदालत में आफताब अमीन पूनावाला का प्रतिनिधित्व कर रहे अविनाश कुमार ने अब मंगलवार को दावा किया कि उनके मुवक्किल ने कानून की अदालत में अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या की बात कबूल नहीं की है। बता दें कि दिल्ली के सनसनीखेज हत्याकांड में आफताब को मंगलवार को अदालत में पेश किए जाने के बाद नया मोड़ आ गया है। कोर्ट में आफताब ने कहा, ‘जो कुछ भी हुआ वह गुस्से में हुआ।‘ उनके वकील ने आरोप लगाया कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या का जिक्र नहीं किया और कबूल नहीं किया।

पीटीआई से बात करते हुए आफताब के वकील ने कहा कि आफताब के परिवार वाले डरे हुए हैं और मामले के शांत होने का इंतजार कर रहे है। “जो कुछ हुआ उसके बाद वे डरे हुए हैं और अभी के लिए मीडिया की चकाचौंध से दूर रहना चाहते हैं। यहां तक कि मैं भी अभी तक उनसे नहीं मिल पाया हूं। मैं पूनावाला के परिवार से संपर्क करने के लिए अदालत में एक याचिका दायर करने की भी योजना बना रहा हूं।“

बता दें कि आफताब की पुलिस हिरासत चार दिन और बढ़ा दी गई है। दिल्ली पुलिस ने अभी तक आफताब का लाई डिटेक्टर टेस्ट नहीं कराया है। वहीं श्रद्धा के शरीर के अन्य अंगों की भी तलाश की जा रही है जिसके लिए हिरासत बढ़ाने की मांग की गई थी।