अजय देवगन और रकुल प्रीत की फिल्म थैंक गॉड की रिलीज़ डेट बदली, अब अक्षय की रामसेतु से होगा सामना

तीसरी बार अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नज़र आएँगे। इससे पहले दोनों ‘दे दे प्यार दे' और ‘रनवे 34’ में काम कर चूके हैं।

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फ़िल्म थैंक गॉड की रिलीज डेट बदल दी गई है। अब यह फिल्म दिवाली के पास रिलीज की जाएगी। दिवाली के मौके पर ही अक्षय कुमार की फ़िल्म राम सेतु भी आने वाली है।

अब इस दिन आएगी फिल्म

थैंक गॉड जुलाई में रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने अब इसे दिवाली पर रिलीज़ करने का फैसला लिया है।थैंक गॉड एक टी सीरीज और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन की फ़िल्म है जिसका निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है।

अब आमने सामने होंगे अजय और अक्षय

इस फैसले के साथ ही अब अजय देवगन और अक्षय कुमार आमने सामने होंगे। दिवाली के मौके पर ही अक्षय कुमार की फ़िल्म राम सेतु आने वाली है। रामसेतु में अक्षय के साथ जैकलीन और नुशरत भरूचा प्रमुख भूमिका में हैं। राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है जो दिवाली के मौके पर थिएटर्स में रिलीज़ होगी और इसके बाद अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी।

एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर होगी अजय और रकुल प्रीत की जोड़ी

बता दें कि तीसरी बार अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नज़र आएँगे। इससे पहले दोनों ‘दे दे प्यार दे’ और ‘रनवे 34’ में काम कर चूके हैं। थैंक गॉड को देखना दिलचस्प होगा क्योंकि फिल्म में नोरा फतेही भी एक डांस नंबर में दिखाई देंगी और श्रीलंकाई गायिका योहानी भी अपने लोकप्रिय गीत ‘मानिके मागे हिते’ के रीमेक में थिरकेंगी।

तरण आदर्श ने किया खुलासा

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने थैंक गॉड फ़िल्म की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए कहा कि अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फ़िल्म थैंक गॉड इसी साल यानी 2022 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फ़िल्म को अब एक नयी रिलीज डेट मिली है।

बता दें कि फिल्म में अजय देवगन ने डायरेक्टर इंद्र कुमार के साथ एक बार फिर से कोलैबोरेट किया है। दोनों ने इससे पहले साल 2019 में भी एक साथ काम किया था।