Home मनोरंजन ‘इंडियन आइडल सीज़न 13’ पूरी करेगा इंडिया की फरमाइश और करेगा ‘हीरोज़...

‘इंडियन आइडल सीज़न 13’ पूरी करेगा इंडिया की फरमाइश और करेगा ‘हीरोज़ नं 1’ – धर्मेंद्र जी और गोविंदा का स्वागत

इस हफ्ते जबर्दस्त परफॉर्मेंस देते हुए टॉप 12 कंटेंस्टेंट्स - अयोध्या के ऋषि सिंह, कोलकाता की बिदिप्ता चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर एवं सेंजुति दास, जम्मू के चिराग कोतवाल, लखनऊ के विनीत सिंह, अमृतसर के नवदीप वडाली, गुजरात के शिवम सिंह एवं काम्या लिमये और अमृतसर की रूपम भरनारिया अपने सिंगिंग टैलेंट से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे।

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल – सीज़न 13’ ने पिछले हफ्ते अपने टॉप 12 कंटेस्टेंट्स की घोषणा की! अब जहां मुकाबला कड़ा हो गया है और एंटरटेनमेंट डबल, वहीं इस वीकेंड शनिवार को दर्शकों के लिए ‘इंडिया की फरमाइश’ एपिसोड पेश किया जाएगा! रविवार को ‘हीरोज़ नं 1’ स्पेशल एपिसोड में लेजेंड्स को सेलिब्रेट करते हुए बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर धर्मेंद्र जी और सभी के चहेते एक्टर गोविंदा का स्वागत किया जाएगा, जिन्हें प्यार से चीची कहकर बुलाया जाता है। इस शाम को और म्यूज़िकाना बनाते हुए गोविंदा की पत्नी सुनीता आहुजा और उनके बेटे यशवर्धन आहुजा भी इस शो का हिस्सा होंगे!

आप हैं तो हम हैं! इसी बात को ध्यान में रखते हुए ‘इंडिया की फरमाइश’ स्पेशल एपिसोड में टॉप 12 कंटेंस्टेंट्स अपने कई स्पेशल फैंस की फरमाइश पूरी करेंगे। इस मौके पर फिल्म ‘ऐन एक्शन हीरो’ के कलाकार – आयुष्मान खुराना एवं जयदीप अहलावत के साथ-साथ रफी जी फैन क्लब के फाउंडर उमेश मखीजा, वायरल हो चुके ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर भूपिंदर सिंह, किसी भी गाने को उल्टे क्रम में गाने वालीं मधु लखोटिया, जाने-माने सिंगर्स सचेत एवं परंपरा समेत देश भर के कई नाम अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करते हुए अपनी फरमाइश सामने रखेंगे। भूपिंदर सिंह, जो रूपम भरनारिया को सपोर्ट करते हैं, गाने के जरिए अपनी अनोखी ट्रैफिक मैनेजमेंट स्किल्स दिखाएंगे और इससे प्रभावित होकर आयुष्मान खुराना कहेंगे कि यदि भूपिंदर पर कभी फिल्म बनती है, तो वो उनका रोल निभाना चाहेंगे। इसी तरह नवदीप वडाली को सपोर्ट करते हुए मधु लखोटिया जो गाने को उल्टे क्रम में गाती हैं, न सिर्फ अपने स्किल्स से सभी को चौंका देंगी बल्कि अपने हुनर पर सभी को चर्चा करने पर मजबूर कर देंगी। इतना ही नहीं, जयदीप नवदीप से उनकी खास आवाज़ में ‘तू माने या ना माने’ गाने की फरमाइश करेंगे, जिसमें वडाली ब्रदर्स के घराने की झलक होगी। उधर, विनीत सिंह भी अपने सबसे बड़े फैन उमेश मखीजा से मिलकर बेहद खुश हुए, जो उन्हें रफी जी द्वारा साइन की गई एक ‘विनिल सीडी’ भेंट करेंगे और उस पर विनीत का ऑटोग्राफ भी लेंगे। ऋषि सिंह के फैन म्यूज़िक कंपोज़र्स – सचेत एवं परंपरा पॉपुलर गाने ‘बेखयाली’ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी बताएंगे।

रविवार के एपिसोड में गोविंदा बताएंगे कि यह उनकी खुशनसीबी है कि वो 14 वर्षों से धरम जी से मिल रहे हैं। जहां दोनों हीरोज़ टॉप 12 कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को एंजॉय करेंगे, वहीं गोविंदा अपने आइडल धरम जी के प्रति अपना प्यार, सम्मान और सराहना व्यक्त करेंगे। इसके जवाब में धरम जी भी गोविंदा के साथ अपनी प्यारी जुगलबंदी की चर्चा करेंगे, जिसमें उनके बीच खास रिश्ते की झलक देखने को मिलेगी। इसी तरह एक प्यारे से पल में धरम जी को सरप्राइज़ देते हुए सुनीता आहुजा उनके लिए पराठे लाएंगी, और धरम जी भी इसका पूरा लुत्फ उठाएंगे। इतना ही नहीं, दोनों लेजेंडरी एक्टर्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने दौर के कुछ दिलचस्प किस्सों और खूबसूरत पलों के बारे में भी बताएंगे।

Exit mobile version