चिदंबरम परिवार पर फिर कसा शिकंजा, सीबीआई के छापे

नई दिल्ली। देश के पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम परिवार पर एक बार फिर सरकारी एजेंसियों की टेढ़ी नजर लगी है। मंगलवार की सुबह उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के कई ठिकानों पर सीबीआई के छापे जारी हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो(CBI) ने चल रहे एक मामले के संबंध में कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम के कई स्थानों (निवास और कार्यालय) पर तलाशी अभियान चलाया है।

छापेमारी के बाद कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट करके सीबीआई पर तंज कसा। कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट करके लिखा अब तो मैं गिनती भी भूल गया हूं, आखिर कितनी बार यह हो चुका है, यह अपने आप में एक रिकॉर्ड होगा।

बता दें कि चेन्नई में कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के आवास पर पुलिस की मौजूदगी है। CBI उनके खिलाफ चल रहे मामले के सिलसिले में उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।बताया जा रहा है कि सीबीआई कार्ति चिदंबरम और पी चिदंबरम के कुल 9 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। तमिलनाडु, मुंबई में तीन जगहों पर यह छापेमारी चल रही है। जबकि पंजाब,कर्नाटक, ओडिशा में एक-एक जगह पर छापमेारी चल रही है। रिपोर्ट के अनुसार यह छापेमारी चीनी कर्मचारियों को भारत का वीजा दिलाने के नाम पर घूसखोरी के केस में चल रही है।