Home क्राइम हिमाचल में हादसे का शिकार हुआ टूरिस्ट वाहन, 7 लोगों की मौत

हिमाचल में हादसे का शिकार हुआ टूरिस्ट वाहन, 7 लोगों की मौत

शिमला। बंजार घाटी के घियागी इलाके में NH-305 पर कल रात 8:30 बजे एक पर्यटक वाहन के खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। 5 घायलों को जोनल अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया है और 5 का इलाज बंजार में एक अस्पताल में चल रहा है।

इस दुर्घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संवदेना प्रकट करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में टूरिस्ट वाहन के खाई में गिरने की घटना अत्यंत दुखदायी है। दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खो दिया है, उनके परिजनों के प्रति मैं गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। इसके साथ ही घायलों की हरसंभव मदद की जा रही है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

हिमाचल प्रदेश CM जयराम ठाकुर ने कहा कि जिला कुल्लू में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मृत्यु की खबर सुनकर बहुत दुःखी हूं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति व शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें। घायलों को स्वास्थ्य लाभ शीघ्र प्राप्त हो, ईश्वर से ऐसी प्रार्थना करता हूं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कुल्लू के औट-लुहरी में एक ट्रैवलर के खाई में गिरने के बाद हुई लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया।

Exit mobile version