Trending News, OMG! वॉटरमेलन से लो-कार्ब पिज्जा, डोमिनोज ऑस्ट्रलिया वाले कर रहे हैं इस रेसिपी का ट्राई

आए दिन दुनिया में अजब-गजब होता रहता है। नएपन की खोज करने से ही कुछ अनूठा मिलता है। और यही अनूठा दिलाता है समाज में पहचान और नाम-शोहरत। अब ओली को देखिए तरबूज से पिज्जा बना डाला।

नई दिल्ली। क्या आपने कभी खाया है तरबूज की सॉल्टी टेस्टी रेसिपी। शायद नहीं। हद से हद खाया होगा तरबूज का जूस, जेली, आइसक्रीम या पुडिंग। हम बात कर रहे हैं पिज्जा की। जी हां, आपने सही पहचाना। तरबूज से बना सॉल्टी, टेस्टी पिज्जा। इन दिनों सोशल मीडिया में ओली का वीडियो बहुत वायरल हो रही है। वैसे हो भी क्यों ना। बात ही कुछ ऐसी है। ओली ने बनाया है तरबूज-पिज्जा। यानी वॉटरमेलन पिज्जा। इतना ही नहीं ओली दावा कर रहे हैं कि यह पिज्जा बहुत टेस्टी है और लो-कार्ब भी।

क्यों आया ना सुनकर मुंह में पानी। कोई नहीं। थोड़ा-सा कंट्रोल करें। फिर वॉटरमेलन पिज्जा की वीडियो देखिए। यहां से कुछ आइडिया मिल जाएगा। इतना ही नहीं। डोमिनोज ऑस्ट्रलिया वालों ने भी ली है ओली से इसकी रेसिपी। डोमिनोज वाले भी इस रेसिपी का ट्राई करेंगे। देखते हैं यह डोमिनोज वाले इस यूनीक रेसिपी को पास करेंगे या फेल।

ओली की खास बातें

ओली पेटरसन को कुकिंग बहुत पसंद है। वो आए दिन कुकिंग में एक्स्पिरिमेंट करते रहते हैं। आजकल ओली की एक खास रेसिपी के चर्चे हो रहे हैं। रेसिपी है ही खास। सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। यह है वॉटरमेलन पिज्जा। ओली ने यह रेसिपी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और टिक टॉक पर शेयर की है।