मुनिरका के तिकोना पार्क में भाजपा प्रत्याशी रमा टोकस का प्रचार करने पहुंचीं केंद्रीय विदेश एवं संस्कृति राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी

मुनिरका स्थित तिकोना पार्क में केंद्रीय विदेश एवं संस्कृति राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी आज दिल्ली के एमसीडी चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रमा टोकस के समर्थन में प्रचार करने पहुंची। जहां राज्यमंत्री और लोकसभा सांसद मीनाक्षी लेखी ने इस अवसर पर आयोजित समारोह में हिस्सा लिया।

वहीं तिकोना पार्क में मीनाक्षी लेखी जी के आगमन से क्षेत्रवासियों का उत्साह देखने योग्य रहा। वहीं केंद्र सरकार द्वारा लिए गए एमसीडी के विलय के फैसले के बाद एमसीडी का फंड केंद्र सरकार द्वारा ही दिया जाएगा।

इस दौरान द लोकदूत (The Lokdoot) प्रत्याशी रमा टोकस ने कहा कि “मैं आपकी बेटी ही हूं तथा मुझे आपका प्यार और समर्थन दोनों चाहिए। आपके समर्थन से ही हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है और हम जब डोर टू डोर लोगों के पास गए तो लोगों ने हमें उन्होंने विश्वास दिलाया है कि हम आपके साथ हैं तथा हम आपको जीत दिलायेंगे। वहीं मैं भी लोगों से यही कहना चाहूंगी कि आप समर्थन कीजिए और हम एमसीडी की सभी समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे। परंतु इसके लिए आप लोगों का हमारे साथ होना बहुत जरुरी है।“

बता दें कि दिसंबर में होने वाले एमसीडी चुनावों में मुनिरका के वार्ड नंबर 151 से बीजेपी ने रमा टोकस(Rama Tokas) को टिकट दी है। चुनाव 4 दिसंबर को होंगे, जहां मतदाता अपने मत के माध्यम से अपने-अपने नेता का चुनाव करेंगे। वहीं मतदान के बाद परिणामों की घोषणा 7 दिसंबर को की जाएगी। ये भी बता दें कि दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं, लेकिन, 2 सीटों पर चुनाव नहीं होंगे। ऐसे में 68 विधानसभा सीटों पर ही चुनाव होंगे तथा इन विधानसभाओं में कुल 250 वार्ड हैं, जहां इलेक्शन करवाए जायेंगे।