Home पॉलिटिक्स केंद्रीय मंत्री श्री सर्बानंद सोनोवाल ने पत्तन, पोत परिवहन एवं जलमार्ग मंत्रालय...

केंद्रीय मंत्री श्री सर्बानंद सोनोवाल ने पत्तन, पोत परिवहन एवं जलमार्ग मंत्रालय में कार्यभार संभाला

“पत्तन, पोत परिवहन एवं जलमार्ग मंत्रालय समुद्री अमृत काल विजन 2047 की परिकल्पना के अनुसार समग्र विकास के लिए समुद्री क्षेत्र को सशक्त बनाने की दिशा में अपना काम जारी रखेगा : सर्बानंद सोनोवाल

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने 10 जून को नई दिल्ली में पत्‍तन, पोत परिवहन एवं जलमार्ग मंत्रालय का कार्यभार संभाला। पदाधिकारियों और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए श्री सोनोवाल ने इस देश के लोगों की सेवा करने के दृष्टिकोण से लक्ष्यों और उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए अपनी टीम में विश्वास व्‍यक्‍त किया। श्री सोनोवाल ने दोहराया कि इस देश को विकसित भारत बनाने के लिए सेवा करने की पूर्ण प्रतिबद्धता होनी चाहिए। उन्होंने इस लक्ष्य की दिशा में अपना अच्‍छा काम जारी रखने के लिए अपनी टीम का आह्वान किया।

इस अवसर पर श्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के गतिशील नेतृत्व में पत्‍तन, पोत परिवहन एवं जलमार्ग मंत्रालय देश को आर्थिक महाशक्ति बनाने के अपने प्रयास में समुद्री क्षेत्र को मजबूत बनाने और इसके समग्र विकास की दिशा में बहुत शानदार काम कर रहा है। हम ‘राष्ट्र प्रथम’ के आशय के साथ राष्ट्र निर्माण के लिए अपने आपको प्रतिबद्ध करना जारी रखेंगे क्योंकि हम विकसित भारत के महत्‍वपूर्ण लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। हमारा मंत्रालय अमृत काल विजन, 2047 में परिकल्पित समग्र विकास के लिए समुद्री क्षेत्र को सशक्त बनाने की दिशा में काम करना जारी रखेगा।”

Exit mobile version