Home खेल संबंधी IPL से दूर रहकर उर्वशी रौतेला ने फैन्स को दिया झटका

IPL से दूर रहकर उर्वशी रौतेला ने फैन्स को दिया झटका

 

मुंबई। उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली, सम्मानित और चहेती शख्सियतों में से एक माना जाता है।
इस साल कान्स में उर्वशी रौतेला का जलवा बरकरार रहा। डब्ल्यूआईबीए ग्लोबल अवॉर्ड जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कार और मेरिल स्ट्रीप के सामने एक विशेष सम्मान जीतने से लेकर ‘क्वीन ऑफ कान्स’ का टैग हासिल करने और सेलेना गोमेज़, बेला हदीद, हेइडी क्लम और अन्य लोगों के साथ विशेष प्रीमियर में प्रस्तुति देने तक, उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर भारत को वैश्विक मानचित्र पर गौरवान्वित किया है।

उर्वशी भारत लौट आईं और हमेशा की तरह, प्रशंसक इस बात से काफी खुश थे कि वह वापस आ गई हैं। हालाँकि, अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण उन्हें फिर से मुंबई हवाई अड्डे से उड़ान भरते हुए देखा गया। वह यात्रियों के साथ एक सुंदर पूर्ण लाल पोशाक में चमकदार और अति-भव्य लग रही थी। हालाँकि, जिस चीज़ ने लोगों का ध्यान खींचा वह पापराज़ी के साथ उनकी मधुर और मनमोहक बातचीत थी।

पापराज़ी ने उनसे पूछा कि वह केकेआर और एसआरएच के बीच आईपीएल फाइनल में किसका समर्थन कर रही थीं, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि चूंकि वह कान्स में व्यस्त इसलिए उन्हें पता नहीं था कि क्या हो रहा था। हालाँकि, उर्वशी रौतेला जैसे व्यक्ति के लिए, जो हमेशा भारतीय क्रिकेट और आईपीएल की उत्साही प्रशंसक रही है, फाइनलिस्टों के बारे में जानकारी नहीं होने और एक टीम का समर्थन करने के मामले में तटस्थ रहने से निश्चित रूप से प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा। इससे नेटिज़न्स को यह एहसास भी होने लगा है कि उर्वशी रौतेला की क्रिकेट में रुचि भी काफी हद तक कम हो गई है। लेकिन क्या यह सच है या जो नज़र आता है उससे कहीं ज़्यादा कुछ है?

Exit mobile version