Home बिजनेस वरुण बेवरेजेज के मालिक ने दिल्ली में खरीदा 120 करोड़ रुपये का...

वरुण बेवरेजेज के मालिक ने दिल्ली में खरीदा 120 करोड़ रुपये का घर

दिल्ली: वरुण बेवरेजेज के निदेशक, वरुण जयपुरिया ने कथित तौर पर दिल्ली में एक फार्महाउस खरीदा है, जिसमें 2.5 एकड़ जमीन शामिल है और इसकी कीमत 120 करोड़ रुपये से अधिक है। यह फार्महाउस दिल्ली में स्थित वहीं बता दें कि वर्तमान में, वरुण बेवरेजेज यूएस के बाद पेप्सिको की दूसरी सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी है।

इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, खरीदे गए फार्महाउस के मालिक जौहरी मनोज कुमार समदरिया और सरला जैन थे। समदरिया ने भी लेन-देन की पुष्टि की लेकिन सौदे के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, जयपुरिया की ओर से अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। Zapkey.com के अनुसार, इस बड़े लेनदेन की रजिस्ट्री पहले ही 20 जून को की गई थी।

प्रॉपर्टी की बिक्री को लेकर ईटी ने जयपुरिया को मैसेज और मेल भी किए हैं। हालांकि, मनोज समदरिया ने इस बिक्री की पुष्टि की है लेकिन कोई और जानकारी नहीं दी है। वहीं इस दौरान रियल एस्टेट कंसल्टेंसी फर्म वेल्दीवाइजरी कैपिटल के फाउंडर प्रदीप प्रजापति ने कहा कि वेस्टइंड ग्रीन में स्थित मल्सारी एवेन्यू की यह प्रॉपर्टी प्राइम लोकेशन पर स्थित है। कोरोना के बाद लोग इस तरह की प्रॉपर्टी को खरीद रहे हैं ताकि वे यहां आराम से अपना समय बिता सकें।

दिल्ली में हैं ऐसी लगभग 4000 प्रॉपर्टीज

प्रॉपर्टी एक्सपर्ट्स के अनुसार दिल्ली में ऐसी बहुत सी लोकेशन्स हैं जहां हजारों फार्म हाउस स्थित हैं। दिल्ली के महरौली, पानीपत, बिजवासन, राजोकरी और छतरपुर में भी ऐसी प्रॉपर्टीज की भरमार है। वहीं दिल्ली के आसपास के लगभग 18 गांवों में करीब 4000 ऐसी प्रॉपर्टी अभी हैं। यह प्रॉपर्टी आधे एकड़ से 2.5 एकड़ तक फैली हुई है।

Exit mobile version