Home लाइफस्टाइल अपने नए उत्सव अभियान #IconicVeetHacks में सर्वश्रेष्ठ फैशन हैक्स प्रदर्शित कर रहा...

अपने नए उत्सव अभियान #IconicVeetHacks में सर्वश्रेष्ठ फैशन हैक्स प्रदर्शित कर रहा वीट


नई दिल्ली।
डेपिलेटरी उत्पादों में विश्व भर में अग्रणी वीट ने #IconicVeetHacks लॉन्च किया है. यह भारत में त्यौहारों के विभिन्न पहलुओं से प्रेरित अभियान है. यह भारतीय महिलाओं को ‘हैक्स’ का इस्तेमाल कर अपनी अलमारी में मौजूद चीजों को फिर से तरतीब देकर त्यौहार के लिए तैयार होने के लिए प्रोत्साहित करता है। इसके लिए ब्रांड ने दीक्षा खुराना, पूजा मूंदड़ा, निक्की मेहरा, आशी खन्ना और सुखमनी गंभीर जैसी 15 राष्ट्रीय और क्षेत्रीय इनफ्लुएंसर्स को अपने साथ जोड़ा है। आकर्षक सामग्री और व्यापक आह्वान के माध्यम से ये इनफ्लुएंसर्स ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस तरह से रचनात्मक होने के लिए प्रोत्साहित करेंगे ताकि वे त्यौहार के शुभ अवसर पर बेहतरीन लुक में तैयार होने के लिए अपनी अलमारी में मौजूद चीजों का इस्तेमाल कर सके।

दुर्गा पूजा हो या नवरात्रि में डांडिया नृत्य, करवा चौथ हो या दिवाली या फिर विवाह समारोह, इन मौकों पर भारतीय महिलाओं को खासतौर पर तैयार होना पसंद है। त्यौहारी सीजन में सलून में वैक्सिंग अपॉइंटमेंट के लिए कतार लगाकर इंतजार करना परेशानी भरा होता है. ऐसे समय महिलाएं घर पर ही हेयर रिमूवल के लिए वीट पर भरोसा करती हैं। वीट उन्हें कई सालों से मुलायम, चमकदार और नमीयुक्त त्वचा और ज्यादा वक्त तक मिलने वाले परिणाम देता आ रहा है, जो त्यौहारी सीजन में काफी मददगार साबित होता है।

रेकिट के प्रवक्ता ने कहा, “#IconicVeetHacks का मकसद वीट द्वारा प्रदान की जाने वाली अंतिम समय की तैयारी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जुड़ाव और जागरूकता पैदा करना है, खासतौर पर त्यौहारों के दौरान हेयर रिमूवल महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण साबित होता है। त्यौहारी सीजन में हेयर डेपिलेशन ट्रेंड ज्यादा बढ़ जाता है लेकिन इस दौरान ज्यादा हड़बड़ी के चलते इसे नजरअंदाज कर दिया जाता है। इसलिए वीट महिलाओं की पहली पसंद है, जिसका इस्तेमाल करके वे घर पर ही बेहतर, प्रभावी और आसानी से हेयर डेपिलेशन सॉल्युशन प्राप्त कर सकती हैं। इस अभियान के माध्यम से, वीट अपने द्वारा प्रदान किए जाने वाले सर्वश्रेष्ठ, किफायती और परेशानी मुक्त हेयर डेपिलेशन अनुभव पर फिर से ध्यान केंद्रित करता है, जो खास लेबास के साथ त्यौहारों का लुत्फ उठाने में मददगार साबित होता है।”

त्यौहारों के दौरान एक बेहतरीन त्यौहारी लेबास तैयार करने में एक बड़ा हिस्सा कपड़े, गहने, मेकअप और अन्य सहायक चीजें जुटाना है। फैशन त्यौहारी सीजन में उत्साह बढ़ाने का काम करता है। इस दौरान सलून में वैक्सिंग अपॉइंटमेंट के लिए कतार लगाकर इंतजार करने में परेशानी होती है। इसलिए ऐसे समय महिलाएं वीट पर भरोसा करती हैं। भारत में त्यौहारों के विभिन्न पहलुओं से प्रेरित होकर #IconicVeetHacks उन्हें हर मौके पर नए कपड़ों पर पैसे खर्च किए बगैर अपने लुक के साथ प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

ग्राहक सक्रियता और इनफ्लुएंसर के सहयोग से अभियान का उद्देश्य आगामी त्यौहारी और विवाह समारोह का उत्साह बढ़ाना है. साथ ही उन ग्राहकों तक पहुंचना है जो बगैर परेशानी के बजट में काम करने के इच्छुक हैं। यह अभियान वीट – वीट रेडी टू यूज वैक्स स्ट्रिप्स और वीट हेयर रिमूवल क्रीम के साथ उपलब्ध तत्काल, प्रभावी और बजट फ्रेंडली हेयर डेपिलेशन विकल्पों को भी दोहराता है।

Exit mobile version