Home दुनिया वियतजेट ने भारतीय यात्रियों दी गुड न्यूज

वियतजेट ने भारतीय यात्रियों दी गुड न्यूज

2024 से यात्री सभी क्‍लासेस पर 50% डिस्‍काउंट के साथ टिकट ले सकेंगें

नई दिल्ली। वियतनाम के अग्रणी नये जमाने के कैरियर वियतजेट ने एक हफ्ते के लिये खास प्रमोशन की घोषणा की है। इसमें यात्रियों को भारत और वियतनाम के बीच बिजनेस, स्‍कायबॉस, डीलक्‍स और इको- इन सभी क्‍लासेस पर 50% का बेमिसाल डिस्‍काउंट** मिलेगा। यह ऑफर 20 मई से 27 मई, 2024 तक के लिये है और उड़ानों की तारीखें 20 मई से 30 सितंबर, 2024 तक होंगी।

इसके अलावा, ग्राहक 25 मई, 2024 तक अंतर्राष्‍ट्रीय लक्‍जरी ब्राण्‍ड्स की ऑनलाइन ड्यूटी-फ्री चीजों पर 50% डिस्‍काउंट** का आनंद उठा सकते हैं। ग्राहक इन दोनों प्रमोशन का फायदा www.vietjetair.com या वियतजेट एयर मोबाइल ऐप पर जाकर ले सकते हैं।

इतना ही नहीं, एयरलाइन एक रोमांचक लक्‍की ड्रॉ पेश कर रही है, जिसमें कुल 19690174 रूपये (6 बिलियन वीएनडी) के इनाम हैं। भाग्‍यशाली विजेताओं को स्‍काय गोल्‍ड के मेम्‍बरशिप पास जीतने का मौका मिलेगा, जिन्‍हें 12 फ्लाइट टिकट, 32814 रूपये (10 मिलियन वीएनडी) के टिकट वाउचर्स और पसंदीदा ब्राण्‍ड्स के अनेकों उपहारों के लिये रिडीम किया जा सकता है। लक्‍की ड्रॉ के खेलों में एक डेली लक्‍की स्पिन और एक मंथली लॉटरी शामिल है। यह 5 मई से 7 अगस्‍त के बीच होने वाली टिकटों की खरीदी पर लागू है। यात्री https://game.skyjoy.vietjetair.com/mua-ve-vietjet-trung-so-moi-ngay पर जाकर लक्‍की ड्रॉ में भाग ले सकते हैं।

वियतजेट ने भारत में अपने नेटवर्क को आक्रामक तरीके से बढ़ाया है। भारत में 1.4 अरब लोग रहते हैं और एयरलाइन भारत तथा वियतनाम के बीच अबाध संपर्कशीलता के लिये प्रतिबद्ध है। इसके अलावा, एयरलाइन का ध्‍यान एशिया तथा बाहर के दूसरे रोमांचक गंतव्‍यों पर भी है। एयरलाइन अभी चार प्रमुख शहरों- मुंबई, नई दिल्‍ली, अहमदाबाद और कोच्चि में हर हफ्ते 29 राउंड-ट्रिप फ्लाइट्स चला रही है।

 

Exit mobile version