Home Uncategorized विक्स की गोली अब हो गई बड़ी

विक्स की गोली अब हो गई बड़ी

नई दिल्ली। विक्स ने पॉवरहाउस ब्रांड एंबेसडर रनवीर सिंह के साथ आज विक्स की सबसे बड़ी खबर, ‘‘विक्स की गोली अब हो गई बड़ी’’ की घोषणा की, जिसमें लगभग दो दशकों में भारत के प्रतिष्ठित त्रिकोणीय विक्स कफ ड्रॉप्स के ‘डबल पॉवर्ड परिवर्तन’ का अनावरण किया गया। विक्स कफ ड्रॉप्स देश के प्रमुख कैमिस्ट, मास एवं आधुनिक रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। यह ऑनलाईन पोर्टल्स पर भी उपलब्ध होगा। इसका अधिकतम खुदरा मूल्य — है। अंतिम मूल्य रिटेलर के विवेक पर निर्भर होगा।

पीएंडजी इंडिया में कैटेगरी लीडर, कंज़्यूमर हैल्थकेयर, साहिल सेठी ने कहा, ‘‘ब्रांड की प्रतिष्ठित जिंगल, ‘विक्स की गोली लो, खिच खिच दूर करो’ फौरन उस पुराने समय की यादों में ले जाती है, जब विक्स कफ ड्रॉप्स ने सन 1960 से भारतीयों की कई पीढ़ियों को बिना खिच-खिच के बोलने में मदद की थी। हमारे ग्राहक क्या चाहते हैं, यह समझकर और उनके द्वारा दी गई जानकारी को अपने उत्पाद के फॉर्मुलेशन और पैकेजिंग में शामिल करके इस विरासत को मजबूत बनाने की प्रतिबद्धता के साथ हम दशकों में सबसे बड़ी खबर पेश करने के लिए उत्साहित हैं कि हम अपनी प्रतिष्ठित त्रिकोणीय विक्स कफ ड्रॉप्स का पहला डबल पॉवर्ड परिवर्तन, विक्स डबल पॉवर कफ ड्रॉप्स लेकर आए हैं।

खाँसी और गले की खराश से राहत पाने के लिए बड़े आकार में अपनी पसंदीदा कफ ड्रॉप लेने की ग्राहकों की जरूरत और उनकी प्रतिक्रिया के आधार पर बनाई गई हमारी ‘विक्स डबल पॉवर कफ ड्रॉप्स’ एक बड़ी गोली है, जो बड़ी राहत प्रदान करती है। अब विक्स की गोली खाओ, बड़ी राहत पाओ।’’

ब्रांड के बड़ी राहत के वायदे के बारे में डॉ. जसप्रीत कोच्चर, डायरेक्टर, विक्स रिसर्च एंड डेवलपमेंट ने कहा, ‘‘नया विक्स डबल पॉवर कफ ड्रॉप खाँसी और खराब गले से राहत देने के लिए एक बेहतर उत्पाद है। इसमें प्रभावशाली और प्रसिद्ध आयुर्वेदिक तत्वों, जैसे मेंथल, यूकेलिप्टस तेल और कपूर का प्रमाणित मिश्रण है। यह नया डिज़ाइन किया गया फॉर्मुलेशन 2x मेंथल के साथ ज्यादा शक्तिशाली है और यह तीन वैरिएंट्स – ठंडक देने वाले मेंथल, आरामदायक शहद और राहत देने वाली अदरक में आता है, जो भारतीय ग्राहकों के साथ विकसित किया और परखा गया है। अब ग्राहक बेहतर, तेज और लंबे समय तक राहत पाने के लिए ज्यादा कूलिंग और शानदार स्वाद के साथ अपनी पसंदीदा कफ ड्रॉप्स ले सकते हैं। इसे ही हम बड़ी राहत कहते हैं।’’

विक्स कफ ड्रॉप्स के साथ अपने सहयोग के बारे में, पॉवरहाउस रनवीर सिंह ने कहा, ‘‘विक्स की गोली हमारी संस्कृति का हिस्सा है, यह खिच-खिच दूर करने के लिए हमेशा गो-टू- रेमेडी रही है। मुझे विक्स जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड को पेश करने पर गर्व है। मैं डबल पॉवर कफ ड्रॉप्स के लिए उत्साहित हूँ। यह टीवीसी बहुत क्यूट और शानदार है। मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को बहुत पसंद आएगा।

साहिल सेठी ने कहा, ‘‘125 सालों से ज्यादा समय से प्रभावशाली राहत और देखभाल की विरासत के साथ दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला कफ एंड कोल्ड ब्रांड, विक्स भारत के लिए लगातार इनोवेट कर रहा है ताकि ऐसे बेहतर उत्पाद प्रदान किए जा सकें, जो दोस्तों व परिवारों को एक दूसरे का ख्याल रखने में समर्थ बनाते हैं। यह नींद न आने के लिए विक्स ZzzQuil नैचुरा (दुनिया के नं. 1 स्लीप एड ब्रांड की ओर से), विश्व में पहले स्टीम इन्हेलेशन कैप्सूल, नए विक्स वेपोरब स्टीम पॉड्स, और सिरदर्द से तुरंत और ऑन-द-गो राहत के लिए नए विक्स रोल-ऑन के लॉन्च के बाद पिछले 15 महीनों में विक्स का चौथा इनोवेशन है।”

Exit mobile version