विजय देवेरकोंडा ने दिया सारा के डेटिंग प्रपोजल का जवाब, बोले – यह बेहद क्यूट था

शो में कही गई सारा की दिल की यह बात विजय तक पहुंच चुकी है और उन्होंने इस पर रिएक्शन देते हुए इन्स्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि आपने जैसे मुझे देवरकोंडा कहा मुझे प्यारा लगा। यह बेहद क्यूट था।

फिल्ममेकर करण जौहर (KARAN JOHAR)  का चैट शो ‘कॉफी विद करन सीज़न 7’ (KOFFEE WITH KARAN SEASON 7) का दूसरा एपिसोड कितना मसालेदार और धमकेदार होने वाला है, इसका पता एपिसोड के प्रोमो से चल जाता है, जिसमें सारा अली (SARA ALI KHAN) खान और जाह्नवी कपूर ( JHANVI KAPOOR) का मस्ती भरा अंदाज़ देखने को मिल रहा है साथ ही प्रोमो में एक्ट्रेस कई सीक्रेट्स खुलासा करते हुए भी नज़र आ रही हैं, इस मज़ेदार प्रोमो को देख कर सबको यह पता चल चुका है कि साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (VIJAY DEVERAKONDA) सारा अली खान के क्रश हैं। वहीं अब विजय देवरकोंडा ने भी सारा की फीलिंग्स पर रिएक्शन दे दिया है।

देवराकोंडा ने सारा की फीलिंग्स पर क्या कहा?

‘कॉफी विद करण सीज़न 7’ के लेटेस्ट प्रोमो में जब करण, सारा से पूछते हैं कि वह इस समय फिल्म इंडस्ट्री के किस लड़के को डेट करना चाहेंगी। तब करण के सवाल पर पहले तो सारा ना… ना… करती दिखीं, वहीं थोड़ी देर बाद उन्होंने बता ही दिया कि उन्हें विजय देवरकोंडा पर क्रश है। जिसके बाद सारा के मुंह से देवरकोंडा का नाम सुनकर जाह्नवी भी ज़ोरों से हंसने लगती हैं।

शो में कही गई सारा की दिल की यह बात विजय तक पहुंच चुकी है और उन्होंने इस पर रिएक्शन देते हुए इन्स्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि आपने जैसे मुझे देवरकोंडा कहा मुझे प्यारा लगा। यह बेहद क्यूट था। आगे उन्होंने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को टैग करते हुए लिखा है, आपको खूब सारा स्नेह और हग।

सारा ने पहले भी शो पर किया था इकरार

सारा अली खान इससे पहले भी शो के जरिए अपनी फीलिंग का इकरार कर चुकी है। ‘कॉफी विथ करण सीज़न 6’ में वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ शो में आई थी, जहां उन्होंने डेटिंग के सवाल पर  कार्तिक आर्यन का नाम लिया था और साथ ही उन्होंने करण को  यह डेटिंग प्रपोजल कार्तिक तक पहुंचाने के लिए भी बोला था। जिसके बाद दोनों फिल्म ‘लव आजकल 2’ में साथ नज़र आए थे पर फिल्म के बाद ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था।