Home राष्ट्रीय वाइरल वीडियो ,देशी कट्टा बाला डान्स……

वाइरल वीडियो ,देशी कट्टा बाला डान्स……

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया तक़रीबन लॉकडाउन में जी रही है. ऐसे में अगर आप किसी को नियमों को तोड़ते हुए देखते हैं तो क्या आप उसकी ख़बर अधिकारियों को देंगे? क्या यह एक नागरिक के तौर पर आपका कर्तव्य है या यह अपने पड़ोसियों पर नज़र रखना है? और इन दोनों के बीच के फ़र्क़ को कैसे तय किया जा सकता है?

(खगड़िया) परवत्ता प्रखंड की तेमथा करारी पंचायत के सिराजपुर गांव में 30 अप्रैल की रात को आयोजित तिलक शगुन कार्यक्रम में रातभर ऑर्केस्ट्रा के नाम पर बार बालाओं का डांस होता रहा। वीडियो में साफ देख सकते है देशी कट्टा कैसे लहर रहा एक वेक्ति कोरोना काल में इस आयोजन की भनक जब पुलिस को लगी तो तुरंत आयोजकों के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया गया। चौकीदार राजेश पासवान के आवेदन पर परबत्ता थाने में FIR दर्ज कराई गई।

चौकीदार ने कराई FIR
प्राथमिकी में लड़का के पिता मनोरंजन चौधरी समेत तीन अन्य को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि 30 अप्रैल को सिराजपुर निवासी मनोरंजन चौधरी के पुत्र मानव कुमार के तिलक शगुन कार्यक्रम में पूरे गांव का भोज आयोजित किया गया था। इस मौके पर आर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया, जिस कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। पूरे बिहार में नाइट कर्फ्यू लगे होने की वजह से इसे कानूनन अवैध मानते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है।

युवकों ने टेलीकास्ट तक करवा दिया
ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम को देख रहे कुछ युवकों ने उक्त कार्यक्रम का फेसबुक के माध्यम से लाइव टेलीकास्ट तक कर दिया। इस वीडियो फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कराए जाने की बात कही जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी कई जगहों पर कोरोना काल में ऐसे आयोज

Exit mobile version