विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय के साथ अपने पिछले रिश्ते के बारे में बात करने से किया इंकार

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने एक नए साक्षात्कार में अपनी पूर्व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ अपने संबंधों से संबंधित एक सवाल को खारिज कर दिया। हालाँकि, उन्होंने उसी क्षेत्र में युवाओं के लिए कुछ संकेत साझा किए।

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने एक नए इंटरव्यू में पूर्व प्रेमिका, अभिनेता ऐश्वर्या राय के साथ अपने संबंधों पर संक्षेप में टिप्पणी की। उन्होंने यह कहते हुए उससे संबंधित एक प्रश्न का उत्तर देने से इनकार कर दिया कि यह अतीत में था।

2003 में अलग होने से पहले विवेक ने ऐश्वर्या राय को डेट किया। उन्होंने दावा किया कि ऐश्वर्या के पूर्व बॉयफ्रेंड सलमान खान ने उन्हें डेटिंग के लिए धमकी दी थी, जिसने बाद में उनके करियर को नुकसान पहुंचाया। बाद में विवेक ने अक्टूबर 2010 में कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से शादी की थी तथा अब उनके दो बच्चे हैं।

एक इंटरव्यू में, विवेक से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में अपने करियर के शुरुआती वर्षों के दौरान ऐश्वर्या के साथ अपने संबंधों के बारे में सार्वजनिक नहीं किया होगा। उन्होंने मुस्कराते हुए इस पर टिप्पणी करने से इनकार किया। उन्होंने कहा, “ऐसा नहीं है कि मैं इस सवाल का जवाब देने जा रहा हूं क्योंकि यह हो चुका है और धूल फांक चुका है। लेकिन, किसी भी युवा, युवा प्रतिभाशाली लोगों के लिए जो आज देख रहे हैं, जीवन में बस एक बात याद रखें यदि आप वास्तव में अपने काम के प्रति केंद्रित और प्रतिबद्ध हैं, और आप इसे अपना सौ प्रतिशत दे रहे हैं, तो यह हर जगह होता है, मैं इसे हर जगह देखता हूं, मेरी एकमात्र सलाह यह है कि देखें कि क्या वे आपके व्यावसायिकता पर हमला नहीं कर सकते हैं, अगर वे आपकी प्रतिभा पर हमला नहीं कर सकते हैं, अगर वे आपके काम पर हमला नहीं कर सकते हैं, तो उन्हें हमला करने का अवसर न दें आप किसी और चीज़ पर ध्यान केंद्रित करते हैं और फ़ोकस को ट्रांसफर करते हैं। ऐसा मत करो, यह आपके लिए और आपके करियर के प्रति आपकी वचनबद्धता के लिए एक अपकार होगा।