Home राष्ट्रीय Voting in Delhi : कल मतदान के लिए पूरी तरह से तैयार...

Voting in Delhi : कल मतदान के लिए पूरी तरह से तैयार है दिल्ली

 

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों के लिए 25 मई यानी कल मतदान होना है। चुनाव आयोग और प्रशासनिक स्तर पर पूरी तैयारी कर ली गई है। दिल्ली के सभी सीटों पर कल छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा। मतदान केंद्र पर तैयारियां की जा रही है।

छठे चरण के चुनाव के लिए तैयारी और व्यवस्था पर CEC राजीव कुमार ने कहा, “कल कुल 8 राज्य और केंद्र शासित प्रदेश के 58 लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है जिसमें ओडिशा विधानसभा की 42 सीट शामिल है। कल करीब 11.13 करोड़ लोग वोट देने जाएंगे। वह करीब 1 लाख 14 बजार बूथ में वोट देने जाएंगे…हमने गर्मी के इंतजाम किए हुए हैं, सभी व्यवस्था है तो आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।…दिल्ली में अच्छी व्यवस्था है।”

उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने कहा, “हम चुनाव को कभी हल्के में नहीं लेते इसलिए हमने 84 दिनों में लगभग 780 नुक्कड़ सभा और बैठकें की हैं… मेरा मानना है कि हमारे लिए कन्हैया कुमार कोई चुनौती नहीं है। कन्हैया कुमार को उम्मीदवार बनाकर कांग्रेस ने अपना अंतिम अध्याय लिख दिया है… कल लोग बहुत बड़ी संख्या में मतदान करेंगे और वो मोदी जी को पीएम बनाने के लिए होगा।”

Exit mobile version