Wedding Bells, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग डे से लें बेस्ट कपल दिखने के टिप्स

अपनी शादी को खास बनाना चाहते हैं, तो हर तैयारी पर फोकस करें, जिस्में डेकोरेशन, मेकअप, ज्वेलरी, केटरिंग, फोटोग्राफी...सब कुछ स्पेशल। इसके बारे में मददगार होंगे विराट और अनुष्का की शादी के कुछ टिप्स।

नई दिल्ली। हसीन शादी का सपना आपका भी होगा। इसके लिए शादी होनी चाहिए सेलिब्रिटी टाइप की। यानी भव्य शादी। लेकिन हम ठहरे आम आदमी। ऐसा सिर्फ सपनों में ही सोच सकते हैं। लेकिन हर बात-बात पर मन छोटा नहीं करना चाहिए। हम छोटे हैं और ख्वाब बड़े-बड़े तो क्या हुआ। आपकी सेवा के लिए ही तो हम हैं। माना कि रातों-रात हम सेलिब्रिटी नहीं बन सकते, पर उनकी शादी से कुछ यूनीक आइडियाज ले सकते हैं, जो आपकी शादी को बनाएंगे उनके जैसी लैविश और कम खर्चे में।

नफाजत को अपनाएं

अलग हटकर लगने के लिए आप ट्रेडिशनल लुक अपनाएं। इसमें ड्रेसिंग से लेकर हेयर डु तक, हर चीज में परंपराओं का पालन करें। यही क्लासी और ट्रेडिशनल लुक अनुष्का ने अपनाया था। याद है उनकी इस लुक में शादी की तस्वीरें। वो पिंक लहंगा, बालों में पिंक गुलाब के फूल…सब ट्रेडिशनल था। कोई नया चलन नहीं है। लेकिन अनुष्का की शादी के बाद इस चलन को मानों नए पंख लग गए। उनसे यह आइडिया ले सकते हैं।

लाइट मेकअप

शादी के दिन अनुष्का इतनी सुंदर लग रही थीं कि हर लड़की की चाहत उनके जैसी ब्राइल लुक पाने की थी। वैसे आज लड़कियां अनुष्का जैसी ब्राइड ही बनना चाहती हैं। अनुष्का शर्मा का लहंगा, ज्वेलरी, हेयर स्टाइल, नथ, बालों मे ंसजे पिंक रोज सबकी तारीफ हुई थी। इस दिन अनुष्का ने मेकअप लाइट चुना। आप उनकी ब्राइडल तस्वीरें देख सकते हैं। आप भी लाइट ब्राइडल मेकअप करवा सकते हैं।

मैचिंग कपल

ब्राइड और ग्रूम का मैचिंग-मैचिंग होना आजकल फैशन बन चुका है। इसमें ब्राइड के आटफिट से मैचिंग या कंट्रास्टिंग ग्रूम आउटफिट का चलन है। शादी के दिन विराट कोहली ने मैचिंग शेरवानी के साथ के साथ कुछ और भी कैरी किया था।

नेचुरल डेकोरेशन

आप भी शादी में डेकोरेशन सिंपल और नेचुरल रखें। अनुष्का और विराट की शादी में भी मंडप की सजावट नेचुरल तरीके से की गई थी।यानी फूल-पत्ती, पेड़ और लताएं। और तो और दोनों के चेहरे की प्यारी मुस्कान इनकी फोटोज को रियल बनाने के लिए काफी थी। आप भी इन आइडियाज को अपनाएं और सेलिब्रिटी टाइप शादी करें।