क्या हुआ रात में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ , क्या कहा डॉक्टरों ने ?

अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी। डॉक्टर शुरूआत में हार्ट अटैक कह रहे हैं। लोगों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। बॉलीवुड के दिग्गज लगातार संवदेना प्रकट कर रहे हैं।

मुंबई। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब नहीं रहे। आज सवेरे लोगों को पता चला कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। उसके बाद हर कोई यही जानने की कोशिश में है कि आखिर रात में क्या हुआ और कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने क्या कहा ?
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात सिद्धार्थ शुक्ला को बेचैनी महसूस हुई। उन्हें नींद नहीं आ रही थी। उनके जानकारों का कहना है कि उन्हें कुछ दवाएं लीं। शायद नींद की गोलियां रहीं होंगी। हालांकि, इसकी पुष्टि अभी किसी भी ओर से नहीं की गई है।
परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। सवेरे जब सिद्धार्थ शुक्ला की तबियत सही नहीं लगी तो उन्हें जुहू स्थित आरएन कूपर अस्पताल ले जाया गया। वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने कहा कि एक्टर की मौत पहले ही हो चुकी है। यह सुनते ही वहां मौजूद लोग सन्न रह गए। आरएन कूपर अस्पताल के फॉरेंसिंक डॉक्टर ने बताया कि ‘सिद्धार्थ शुक्ला को करीब 11 बजे इलाज के लिएअस्पताल लाया गया था। प्रारंभिक रिपोर्ट की मानें तो उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई। लेकिन हम पोर्स्ट मार्टम से पहले मौत का कारण कंफर्म नहीं कर सकेंगे।
अपनी शोक संवेदना प्रकट करते हुए अभिनेता और सांसद रवि किशन ने कहा कि बहुत दुखद ख़बर है। बिग बॉस के बाद उन्होंने सफलता की दहलीज़ पर बड़ा कदम रखा था। उनका जाना टीवी और सिनेमा जगत के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। वे बहुत अच्छे इंसान थे और उन्होंने बहुत कम समय में बिग बॉस में सबका दिल जीत लिया था, उनके निधन से मैं निशब्द हूं।


अक्षय कुमार ने शोक जताते हुए लिखा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन इतनी जल्दी इतनी प्रतिभाशाली जिंदगी के चले जाने के बारे में जानकर बहुत दुख होता है। ओम शांति’

माधुरी दीक्षित ने लिखा, “यह अविश्वसनीय और चौंकाने वाला है। आपको हमेशा याद किया जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला। आपकी आत्मा को शांति मिले। परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।”