लाल सिंह चड्ढा के बारे में पूछे जाने पर अन्नू कपूर बोले ‘कौन है’ आमिर खान ?

हाल ही में बातचीत के दौरान जब अन्नू कपूर से आमिर खान और उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पूछा, “कौन है वो ?

अभिनेता अन्नू कपूर का अमेजन प्राइम वीडियो शो क्रैश कोर्स शुक्रवार को रिलीज हो गया है। अभिनेता के शो के प्रचार के दौरान एक पत्रकार ने उनसे आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में पूछा। इस सवाल पर अन्नू की प्रतिक्रिया ने सभी को सदमे में डाल दिया, उन्होंने कहा “कौन है वो ?

एक पपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किए गए वीडियो में, कोई अन्नू से पूछते हुए सुनाई दे रहा है कि “सर आमिर सर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने जा रही है। जहां अन्नू बीच में टोकते हुए कहते हैं कि “वह कौन है? मैं फिल्में नहीं देखता। मुझे नहीं पता।“ जहां अन्नू के मैनेजर ने कहा “नो कमेंट“ जहां अन्नू ने कहा यह ‘नो कमेंट’ के बारे में नहीं है। मैं फिल्में नहीं देखता, चाहे वह मेरी हो या दूसरों की। मैं ईमानदारी से यह भी नहीं जानता कि वह कौन है, तो मैं आपको उसके बारे में कुछ कैसे बता सकता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘फिर आप फिल्म इंडस्ट्री में काम क्यों करते हैं? जबकि एक अन्य ने कहा, “उसने कहा कि वह नहीं जानता कि आमिर खान कौन है, सीरियसली?” वहीं, एक और प्रशंसक ने कहा, मुझे लगता है कि अन्नू जी पूरी फिल्म इंडस्ट्री से नाराज हैं।“

बता दें कि अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा रॉबर्ट ज़ेमेकिस की ऑस्कर पुरस्कार विजेता 1994 की फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प की हिंदी रीमेक है, जिसमें हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। लाल सिंह चड्ढा कथित तौर पर भारत की कुछ ऐतिहासिक घटनाओं को एक आदमी की आंखों से देखे जाने के रूप में दिखाएंगे। इस फिल्म में करीना कपूर और नागा चैतन्य भी हैं और यह 11 अगस्त को रिलीज होगी।