Bollywood Breaking : क्यों आमिर खान ने किरण राव को दिया तलाक ?

लगान की शूटिंग के दौरान असिस्टेंट डायरेक्टर किरण राव से मुलाकात हुई। प्रेम हुआ और फिर निकाह। करीब 15 साल बाद सबकुछ खत्म जैसा हो गया। शनिवार को अभिनेता आमिर खान ने अपने जीवन की लव स्टोरी को द एंड कहा और किरण राव से तलाक लिया।

मुंबई। बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान के जीवन में सबकुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा। शनिवार को जैसे ही पूरी दुनिया के सामने यह बात आई कि बाॅलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया है, कई लोग सन्न रह गए। बहुतों को इसका अंदाजा नहीं था।

असल में, आमिर खान और किरण राव ने 28 दिसंबर 2005 को दूसरी शादी की थी। बता दें कि आमिर खान और किरण राव पहली बार फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के वक्त मिले थे। फिल्म में आमिर की मुख्य भूमिका थी और किरण असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। दोनों ने शादी के 15 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। आपसी सहमति से उन्होंने अलग होने का फैसला लिया है। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम आजाद राव खान है।

भले ही आमिर खान और किरण राव अलग हो गए हों, लेकिन उन्हें अपने बेटे की चिंता है। तलाक के बाद दोनों की ओर से एक संयुक्त बयान जारी किया गया है। इसमें अमिर खान और किरण राव की ओर से कहा गया है कि वह अपने बेटे आजाद राव खान को सह-अभिभावक के तौर पर पालेंगे।

संयुक्त बयान उन्होंने आगे कहा कि ‘हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर साथ काम करना जारी रखेंगे। हमारे रिश्ते को लगातार समर्थन देने और समझने के लिए परिवार, दोस्तों का बहुत-बहुत शुक्रिया। जिनके बगैर हम यहां तक नहीं पहुंच सकते थे। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप, इस तलाक को अंत के रूप में नहीं बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखेंगे।‘