Home मनोरंजन विश गर्ल्स बैंड का तीसरा गाना “थेरेपी” मचा रहा है धमाल

विश गर्ल्स बैंड का तीसरा गाना “थेरेपी” मचा रहा है धमाल

नई दिल्ली। विश गर्ल्स बैंड ने हाल ही में अपना तीसरा सिंगल, “थेरेपी” रिलीज़ किया है जी कि जटिल परिस्थितियों की दुनिया में, “थेरेपी” एक कच्ची, संक्रामक ऊर्जा को उजागर करते हुए, परम डिटॉक्स गान के रूप में सामने आती है। इस गाने का संगीत जोशीला और रोमांचक है और हर दिल में अपनी जगह बना रहा है । गाने के बोल “मैं हूं आजाद” – मैं स्वतंत्र हूं और “मैं अपने दिल पर राज करती हूं” स्वतंत्रता और आत्म-प्रेम की एक साहसी घोषणा कर रहा है | यहां उन लड़कियों के लिए है जो मौज-मस्ती करना चाहती हैं, जो अपना मूल्य जानती हैं, जो अपनी भावनात्मक मानसिक स्थिति में दृढ़ हैं, और जो उस प्यार और सम्मान से कम नहीं चाहतीं जिसकी वे हकदार हैं। मिकी मैक्लेरी और विश द्वारा रचित और निर्मित। उनकी टीम युवा, ब्लेक डिसिल्वा, वृंदम नागपाल के साथ, थेरेपी आपको बांधे रखेगी।

थेरेपी के पीछे की प्रेरणा पर बोलते हुए, विश गर्ल्स बैंड ने साझा किया, “थेरेपी,’ आत्म-मूल्य की वकालत करने और व्यक्तियों को अपने स्वयं के आख्यानों को फिर से लिखने के लिए सशक्त बनाने की सामूहिक इच्छा से पैदा हुई थी। हम सभी ऐसे अप्रिय रिश्तों से गुज़रे हैं जो हमें पीछे खींचते हैं। अब समय आ गया है कि हम उन टुकड़ों को सुधारने की कोशिश करना बंद कर दें जिन्हें ठीक करना हमारा कभी नहीं था और इसके बजाय उस चीज़ पर ध्यान केंद्रित करें जो हमें खुश करती है! हम चारों के लिए, नया संगीत बनाने और उसे दुनिया के साथ साझा करने से ज्यादा खुशी की कोई बात नहीं है। तो, वॉल्यूम बढ़ाएँ, संगीत को आपका मार्गदर्शन करने दें, और याद रखें, आप जीवन की सभी महानताओं के योग्य हैं!”

प्रसिद्ध संगीतकार और निर्माता मिकी मैक्लेरी द्वारा क्यूरेट किया गया, और सोनी म्यूजिक इंडिया, विश द्वारा लॉन्च किया गया। 22 वर्षों में भारत का पहला बालिका समूह है। समूह में चार युवा, प्रतिभाशाली गायक-गीतकार और कलाकार शामिल हैं – री, ज़ो, सिम और सुचि। मार्च 2024 में लॉन्च होने के बाद से, लड़कियों के समूह ने सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की है। उनके पिछले एकल लज़ीज़ और गैल्टी ने लाखों स्ट्रीम प्राप्त की हैं, जिससे एक वफादार प्रशंसक आधार का मार्ग प्रशस्त हुआ है जो खुद को ‘विशस्टार्स’ कहते हैं।

Exit mobile version