नई दिल्ली । शेयरचैट ने अपने पॉपुलर टैलेंट हंट ‘मेगास्टार’ को शुरू करने की घोषणा की। इस कॉन्टेस्ट का उद्देश्य तीसरे सीजन में पूरे भारत में 9 कैटेगरीज और 10 भाषाओं में उत्कृष्ट लोकल टैलेंट को डिजिटल क्रिएटर्स में खोजना है। दो सीजन सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, मेगास्टार सीजन 3 के बड़े और बेहतर होने की उम्मीद है क्योंकि इस बार क्रिएटर्स ऑटोमोबाइल, गैजेट्स और टेक, व्यवसाय, शिक्षा और नौकरी, इमोशंस, मनोरंजन, हास्य, लाइफस्टाइल, ज्योतिष, न्यूज़ और भक्ति जैसी कैटेगरीज में प्रतिस्पर्धा करेंगे। इसे आगे विभिन्न भाषाओं जैसे हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मराठी, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, बंगाली और उड़िया में फैलाया जाएगा।
60 दिनों की कैंपेन में इमेज, शॉर्ट, लॉन्ग और मोशन वीडियो जैसे कंटेंट कैटेगरीज में एंट्रीज मंगाई जाएंगी जो कंटेंट क्रिएटर्स को प्लेटफार्म से जुड़ने और शानदार इनामों के साथ अद्वितीय टैलेंट का जश्न मनाने के लिए प्रोत्साहित करेंगी। विजेताओं को उनके व्यूज और इंगेजमेंट के आधार पर चार कैटेगरीज के तहत सम्मानित किया जाएगा – 10 मेगास्टार और सुपरस्टार, 60 प्रोमोसिंग स्टार्स और 720 राइजिंग स्टार्स। पिछले साल, कैंपेन में 220K से ज्यादा क्रिएटर्स ने भाग लिया, 2.9 मिलियन से ज्यादा UGC बनाए, जिन्हें 1.5 बिलियन से ज्यादा बार देखा गया। कैंपेन के आखिरी सीजन में संदीप कुमार यादव, सम्राट शर्मा, सूरज सैनी और जीतेन्द्र कुमार यादव ने हिंदी में मेगास्टार का टाइटल जीता।
कैंपेन के शुरू होने पर कमेंट करते हुए, शशांक शेखर, सीनियर डायरेक्टर – कंटेंट स्ट्रैटेजी एंड ऑपरेशन्स, शेयरचैट – ने कहा, “शेयरचैट ने हमेशा भारत भर में अपनी क्रिएटर कम्युनिटी में निवेश करने और लोकल क्रिएटर्स के लिए एक प्लेटफार्म बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है। पिछले दो सीजन में जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, हमें मेगास्टार के इस सीजन से बहुत उम्मीदें हैं। हमारा प्लेटफार्म 32 मिलियन से ज्यादा प्रतिभाशाली क्रिएटर्स का घर है। कैंपेन का उद्देश्य उन टॉप क्रिएटर्स को सामने लाना है जो अपने ओरिजिनल, मजेदार कंटेंट के साथ शेयरचैट कम्युनिटी का मनोरंजन करते हैं।”