सुंदरता और आकर्षण से दिलों पर वार करती सुप्रीम कोर्ट की वकील सना रईस खान

एक बार सना रईस खान भारत वापस आ जाएंगी, तो अन्य कानूनी मामलों की व्यस्तताओं के अलावा उनकी कानूनी फर्म 'एसआरके लीगल' के लिए उनका काम पूरे जोरों पर होगा। सना रईस खान कामना करता हूं कि वह फैशन जगत में अपना दबदबा बनाए रखें और अपने आकर्षक आकर्षण से लोगों को प्रभावित करती रहें।

नई दिल्ली। सना रईस खान आज के समय में किसी ऐसे व्यक्ति की सर्वोत्कृष्ट परिभाषा है जिसके पास दिमाग और सुंदरता का सही मिश्रण है। वह देश में सबसे सफल और प्रसिद्ध सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ताओं में से एक हैं और इतनी कम उम्र में उन्होंने जिस तरह की उपलब्धियां हासिल की हैं, वह उन्हें एक सच्ची प्रेरणा बनाती है।

वह भारत की पसंदीदा अधिवक्ताओं में से एक हैं और जटिल कानूनी मामलों को आसानी और कुशलता से संभालने में उनकी विशेषज्ञता ही उनके साथ जुड़ना खुशी की बात है। उनका कानूनी करियर मील के पत्थर से भरा रहा है और अगर उनकी हालिया सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट केस जीत के बारे में थोड़ी बात करें तो वे बिल्कुल अभूतपूर्व रही हैं। चाहे वह पुणे का कुख्यात सिर काटने का मामला हो या भिवंडी इमारत ढहने का मामला हो, जहां उन्होंने बिल्डर को जमानत दिलाई थी, सना रईस खान के पास समय है और उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह अपने खेल में अपरिहार्य क्यों हैं।

पेशेवर मोर्चे पर सना के लिए पिछले कुछ महीने काफी व्यस्त रहे हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, हर किसी को खुद को तरोताजा करने के लिए पीछे हटना चाहिए और थोड़ा आराम करना चाहिए। खैर, ऐसा लगता है कि सना की भी यही सोच है और इसीलिए, उसने यूनाइटेड किंगडम की अकेले यात्रा की योजना बनाने का फैसला किया। जबकि यह जगह काफी समय से उनकी बकेट लिस्ट में थी,

आखिरकार वह अगले महीने अपनी कानूनी फर्म को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने से पहले यात्रा करने के लिए समय निकालने में कामयाब रहीं। जब से वह अपनी यात्रा के लिए निकली है, वह इंस्टाग्राम फैशन पर अपना ए गेम लाकर अपनी तस्वीरों में अपनी बेदाग सुंदरता और आकर्षण से दिलों पर वार कर रही है। जिस तरह से उसने लंदन में द शार्ड की ऊंची ऊंचाइयों से खेल में महारत हासिल की, वह भी हमें बहुत पसंद आया। सना रईस खान परम फैशनिस्टा और वोग की रानी की तरह लग रही थीं क्योंकि वह वन-शोल्डर ऑरेंज को-ऑर्ड आउटफिट में चकाचौंध कर रही थीं और हमें इसके साथ जुड़ा हुआ बेल्ट वाला स्वैग बहुत पसंद आया। उनके काले वेफ़रर्स उनके शानदार काले स्नीकर्स के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं और यह स्पोर्टी और क्लासी लुक का सटीक संयोजन साबित होता है जो ऐसी यात्राओं में कोई भी चाहता है। तस्वीरें हर जगह वायरल हो रही हैं और हम उनमें से हर एक को पसंद कर रहे हैं। चेक आउट –