टाटा मोटर्स ने भारत की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार टाटा पंच का स्पेशल कैमो एडिशन पेश किया

 

मुंबई।भारत की प्रमुख एसयूवी निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने आज अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, टाटा पंच का एक खास सीमित संस्करण “कैमो एडिशन” लॉन्च किया है। यह आकर्षक सीवीड ग्रीन रंग में उपलब्ध है, जिसकी छत सफेद रंग की है। इसमें आर16 चारकोल ग्रे अलॉय व्हील्स और खास कैमो थीम वाले डिजाइन दिए गए हैं। इस एडिशन में 10.25-इंच इन्‍फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं। इसके अलावा, वायरलेस चार्जर, रियर एसी वेंट, फास्ट सी-टाइप यूएसबी चार्जर और आर्मरेस्ट के साथ शानदार कंसोल जैसे फीचर्स इसे और भी खास बनाते हैं। यह टाटा पंच की प्रीमियम पहचान और ड्राइविंग अनुभव को और बेहतर बनाते हैं।

टाटा पंच कैमो एडिशन को लॉन्च करते हुए, टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के चीफ कमर्शियल ऑफिसर, श्री विवेक श्रीवत्स ने कहा, “अक्टूबर 2021 में लॉन्च के बाद से ही पंच को इसके शानदार डिज़ाइन, बेहतरीन परफॉर्मेंस, शानदार इंटीरियर और सेफ्टी के लिए काफी सराहना मिली है। इसने SUV की खासियतों को सबके लिए सुलभ बना दिया और कॉम्पैक्ट साइज में बड़ा पैकेज पेश किया है। ग्राहकों को उनके पैसे की सही कीमत, स्टाइल और कामकाजी सुविधाओं का बेहतरीन मिश्रण मिलने के कारण पंच ने FY 2025 में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी का खिताब हासिल किया है। ग्राहकों की भारी मांग पर, हम एक बार फिर पंच का सीमित कैमो एडिशन लेकर आए हैं। त्यौहारी सीजन के बीच, यह ग्राहकों के लिए अपनी पसंदीदा SUV घर लाने का एक और मौका होगा।”

टाटा पंच को भारत की सबसे सुरक्षित सब-कॉम्पैक्ट SUV माना जाता है, जिसे 2021 GNCAP सुरक्षा मानकों में 5-स्टार रेटिंग मिली है। इसका मजबूत डिज़ाइन, 187 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस, और कमांडिंग ड्राइविंग पोज़िशन इसे हर तरह के भारतीय रास्तों पर आसानी से चलाने में मदद करते हैं, जिससे ड्राइविंग का मज़ा आता है। इसने इंडस्ट्री में कई नए मापदंड स्थापित किए हैं। पंच ने सिर्फ 10 महीनों में 1 लाख गाड़ियां बेचीं और 34 महीनों में 4 लाख का आंकड़ा पार कर लिया। यह पेट्रोल, डुअल-सिलेंडर CNG और इलेक्ट्रिक वेरिएंट में उपलब्ध है, जिससे हर ग्राहक की जरूरत पूरी होती है।