Backless Alert, बैकलैस ड्रेस में मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही हैं ये मैडम, क्या कोई गुड न्यूज है?

कल अभिनेत्री रश्मि देसाई को देर रात मुंबई में स्पॉट किया गया। हमेशा की तरह वो सुंदर लग रही थीं। पर उनको देखकर लग रहा था कुछ खास है। अब कोई रात में बैकलैस ड्रेस में मेहंदी फ्लॉन्ट करते देखा जाए औश्र साथ हो डाइवोरसी का टैग, तो कुसर-फुसर तो लोग करेंगे ही।

नई दिल्ली। वैसे सबको बोलने व पहनने की आज़ादी है। पर हर शख्स आदत से मजबूर है। यानी मन की करता है, पर जब दूसरा करे, तो कुसर-फुसर शुरू हो जाता है। अब कल रात की बात लो। करवा चौथ से एक दिन पहले की रात काफी खास होती है। आखिर हाथों में लाल रंग जो रचाया जाता है। पर कुछ खबरें पढ़ीं, तो देखा लोगों को गॉसिप टॉपिक मिल गया। हुआ यूं कि कल अभिनेत्री रश्मि देसाई को हाल ही में देर रात मुंबई में स्पॉट किया गया।

हमेशा की तरह वो ओवर क्यूट लग रही थीं। रश्मि ने जंपसूट पहना था। रश्मि देसाई ने अपने बैकलेस जंपसूट को हाई हील्स के साथ टीमअप किया था और वो मेहंदी लगे हाथों को फ्लॉन्ट कर रही थीं। जितनी उनकी तस्वीरें देखी गई और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वो उस समय अपनी दोस्त और एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के साथ डिनर करने के लिए निकली थी। आपको गॉसिप उनके जंप सूट से नहीं मिला। मिला तो मेहंदी से। आप लोग यही सोच रहे होंगे कि वो तलाकशुदा है, फिर मेहंदी? कुछ के मन में यह सवाल आया और सोशल मीडिया पर उन्होंने पूछा भी कि क्या रश्मि भी करवाचौथ सेलिब्रेट कर रही हैं?

आपको बता दें कि रश्मि देसाई ने साल 2012 में नंदिश सिंह संधू से शादी रचाई थी। हालांकि ये शादी बहुत कम दिनों चली और तास 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया था। प्लीज, किसी की निजी जिंदगी में इतना नहीं घुसिए। जब आप मन की मर्जी करते हैं, तो दूसरों के लिए ऐसा क्यों है आपकी सोच। बदलिए खुद को, दूसरों को भी जीने का अधिकार है।