हीराबा पंचतत्व में विलीन, पीएम मोदी समेत भाइयों ने दी मुखाग्नि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर के एक श्मशान घाट पर अपनी मां का अंतिम संस्कार किया। मुख्यमंत्री समेत पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला, विधायक अल्पेश रहे हाजिर।

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबा पंचतत्व में विलीन हो गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत अन्य पुत्रों सोमाभाई, प्रह्लाद और पंकजभाई ने मुखाग्नि दी।
इससे पूर्व शुक्रवार सुबह गांधीनगर स्थित रायसण क्षेत्र की सोसायटी से हीराबा की अंतिम यात्रा निकली। अंतिम यात्रा सेक्टर 30 के मुक्तिधाम पहुंची। यहां हीराबा का अंतिम संस्कार किया गया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता के निधन पर राजनीतिक, सामाजिक क्षेत्र के लोगों ने गहरी संवेदना जाहिर की है। भाजपा ने शुक्रवार को अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। वहीं, राज्य में सरकारी आयोजनों पर भी शुक्रवार को विराम रहेगा।
हीराबा की अंतिम यात्रा में गांधीनगर दक्षिण के भाजपा विधायक अल्पेश ठाकोर भी हाजिर रहे। वर्षों तक नरेन्द्र मोदी के करीबी रहे पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने भी हीराबा को श्रद्धांजलि दी। वे हीराबा के अंतिम संस्कार के समय हाजिर रहे। इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल भी अंतिम संस्कार के समय हाजिर रहे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परिवार के अन्य सदस्यों ने हीराबा की आत्मा की शांति के लिए लोगों से प्रार्थना करने की अपील की। ऐसी मुश्किल घड़ी में लोगों के उनके परिवार के प्रति आत्मीयता और संवेदना के लिए आभार प्रकट किया गया।