लव सेक्स और धोखा 2 आपको पसंद आएगा यंग टैलेंट

2010 में रिलीज़ हुई लव सेक्स और धोखा ने बॉलीवुड के दो शानदार एक्टर्स, राजकुमार राव और नुसरत भरुचा को इंट्रोड्यूस किया था।

नई दिल्ली। लव सेक्स और धोखा के साथ, एकता कपूर ने दर्शकों को एक बोल्ड और एंटरटेनिंग कहानी देने के साथ ही इंडस्ट्री को नए चेहरे भी दिए थे। फिल्म दर्शकों के सामने एक अलग तरह के सब्जेक्ट के साथ आई थी, जिसे दर्शकों से ज़बरदस्त रिस्पॉन्स हासिल हुआ। ऐसे में अब, 14 साल बाद, मेकर्स फिल्म का सीक्वल लव सेक्स और धोखा 2 लेकर आ रहे हैं, जिसमें नेक्स्ट जनरेशन के शानदार एक्टर्स अपना टैलेंट दिखाते नजर आने वाले हैं।

 

2010 में रिलीज़ हुई लव सेक्स और धोखा ने बॉलीवुड के दो शानदार एक्टर्स, राजकुमार राव और नुसरत भरुचा को इंट्रोड्यूस किया था। ऐसे में अब, 14 साल बाद, फ्रैंचाइज़ी अगले महीने नई पीढ़ी के एक्टर्स के साथ वापस आ रही है। राजकुमार राव और नुसरत भरुचा को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एकता आर कपूर ने लव सेक्स और धोखे के जरिए इंट्रोड्यूस किया था। यह फिल्म उनके लिए एक पहले कदम के रूप में सामने आई, लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में एक शानदार सफर तय किया और आज वे दोनों बहुत सफल एक्टर्स के रूप में पहचाने जाते हैं।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, “लव सेक्स और धोखा 2“, जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है।