‘मेहंदी वाला घर’ के साथ, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन दर्शकों के लिए लेकर आया है एक घनिष्ठ परिवार और उसके बदलते रिश्तों की दिल छू लेने वाली कहानी

शो का प्रीमियर 23 जनवरी को होगा और यह हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे प्रसारित होगा

मुंबई । लोगों को आकर्षित करने वाली कहानियों को सामने लाते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन दर्शकों के लिए एक दिल छू लेने वाला पारिवारिक ड्रामा, ‘मेहंदी वाला घर’ पेश कर रहा है। भारत में, एक संयुक्त परिवार अभी भी हमारे समाज के ढांचे में एक बड़ी भूमिका निभाता है और यह शो जोश से भरे शहर उज्जैन में रहने वाले अग्रवाल परिवार पर रोशनी डालता है, जहां पूरे उज्जैन में अग्रवाल सदन, “मेहंदी वाला घर” के नाम से जाना जाता है।

इस माहौल में पनपने वाली खुशी, हंसी और एकजुटता की भावना को दर्शाते हुए, मेहंदी वाला घर व्यक्तिगत हितों और आधुनिकीकरण के नाम पर इन रिश्तों से दूर जाने के परिणामों की भी पड़ताल करता है, जैसा कि अग्रवालों के मामले में होता है। इस परिवार का एक ही सिद्धांत है कि, “एक परिवार जो एक साथ खाता है, एक साथ प्रार्थना करता है, एक साथ रहता है!” परिस्थितियों के कारण यह बड़ा परिवार एक-दूसरे से अलग हो गया और मौली के रोल में श्रुति आनंद के उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ ये कहानी इस महिला के अटूट हौसले पर रोशनी डालती है जो अग्रवाल परिवार के टूटे हुए रिश्तो को दोबारा जोड़ने का पक्का इरादा रखती है।

शहजाद शेख, विभा छिब्बर, कंवरजीत पेंटल, करण मेहरा, रवि गोसाईं, रुशद राणा, अर्पित कपूर, आस्था चौधरी, गुन कंसारा, उष्मा राठौड़, खालिदा जान और रीमा वोहरा जैसे अन्य कलाकारों की टोली के साथ, यह कहानी पारिवारिक बंधनों का ताना-बाना बुनती है । अग्रवाल परिवार और उनका पुश्तैनी घर निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगा, जहां इसमें अलग-अलग किरदारों का प्रासंगिक चित्रण किया गया है, जो एक संयुक्त परिवार में पाए जाते हैं – चाहे वो परिवार की सख्त मुखिया हो, प्यार करने वाले दादा हों, कर्तव्यपरायण बड़े भाई हों, सदेव सेवा में तत्पर रहने वाली बहू हो या मौज-मस्ती करने वाले कज़िंस हों।