नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी ब्रांड, रियलमी ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक निर्बाध और सरल एंड-टू-एंड कस्टमर सपोर्ट के लिए रियलमी केयर सर्विस सिस्टम लॉन्च किया है। यह लॉन्च ब्रांड के विकास के दूसरे चरण में प्रवेश का प्रतीक है, जिसमें कस्टमर एक्सपीरियंस पर अपेक्षा से अधिक ध्यान केंद्रित किया गया है। भारत में रियलमी के 70 मिलियन+ उपयोगकर्ता अब देश भर के 1000+ सर्विस सेंटरों के ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों टच-प्वाइंट पर व्हाट्सएप से लेकर सोशल मीडिया तक आसानी से कस्टमर सर्विसेज का उपयोग कर सकते हैं।
रियलमी अपनी हाई-क्वालिटी सर्विस के साथ कस्टमर सर्विस एक्सपीरियंस और कस्टमर सैटिस्फैक्शन को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। रियलमी के अपडेटेड सर्विस सिस्टम के रूप में, रियलमी केयर “कंज्यूमर-ओरिएंटेड” कॉन्सेप्ट को और ज्यादा हाईलाइट करता है।
इस घोषणा पर रियलमी इंडिया के सीईओ, रियलमी के वीपी, और रियलमी इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुप के प्रेसिडेंट श्री माधव शेठ ने कहा, “रियलमी केयर हमारे ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवा देने और हमारे कस्टमर एक्सपीरियंस को और अच्छा बनाने पर ध्यान केंद्रित करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इस पहल के माध्यम से, हम ‘सर्विस क्वालिटी’ और ‘कंसिस्टेंसी, कन्वीनिएंस और केयर’ जैसे मूल्यों के साथ डिजिटल टेक्नोलॉजी के माध्यम से एक सम्पूर्ण सर्विस को सुनिश्चित कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि रियलमी की सर्विस टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री में कस्टमर एक्सपीरियंस बेंचमार्क बनेगी।”
रियलमी ने रियलमी केयर+ की भी घोषणा की है, जो मात्र 489 रुपये से शुरू होनेवाली एक किफायती कीमत पर उपलब्ध है। प्रिविलेज्ड प्लान उपभोक्ताओं को 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी, 1 साल की स्क्रीन प्रोटेक्शन और 1 साल की एक्सीडेंटल और लिक्विड प्रोटेक्शन सहित कई पैकेजों के माध्यम से कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन सर्विसेज का लाभ उठाने की सुविधा देता है। रियलमी केयर+ सब्सक्राइबर्स को रियलमी के भरोसेमंद एक्सपर्ट, बिना किसी परेशानी के क्लेम, असली डिवाइस पार्ट्स के साथ ऑथोराइज्ड सर्विस सेंटर तक का एक्सेस मिलेगा। रियलमी केयर+, realme.com और ऑफलाइन चैनलों सहित, मौजूदा और नए दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए ऑनलाइन उपलब्ध है। उपयोगकर्ता https://event.realme.com/in/realme-care-plus लिंक का उपयोग करके केयर+ प्लान खरीद सकते हैं।
आफ्टर-सेल्स सर्विसेज के हिस्से के रूप में, भारत में रियलमी को 500+ सर्विस सेंटर्स के माध्यम से ऑपरेट किया जाता है, जिसमें स्मार्टफोन, एआईओटी प्रोडक्ट और लैपटॉप के लिए 47 विशेष सर्विस सेंटर्स के साथ-साथ टीवी सर्विसेज के लिए भारत के सभी डाक क्षेत्रों को कवर करने वाले 500+ ऑन-साइट सर्विस सेण्टर शामिल हैं। कंपनी पहले ही अपने ग्राहकों के बीच 90% कस्टमर सैटिस्फैक्शन का लक्ष्य हासिल कर चुकी है। इस वर्ष बिग बिलियन डेज़ के दौरान जबरदस्त सर्विस के लिए फ्लिपकार्ट द्वारा इसे लगातार दो सप्ताह तक “द परफॉर्मर ऑफ वीक” से सम्मानित किया गया है।