अब दिल्ली सरकार के ब्रांड एंबेसडर होंगे एक्टर सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर दिल्ली सरकार के ब्रांड एंबेसडर बनाए गए। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने साफ कर दिया कि कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है। ताकि, कोई सियासी हवावाबाजी न हो।

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार अपनी इमेज बिल्डिंग के लिए एक और कदम आगे बढ़ा रही है। कोरोना काल में गरीबों के मसीहा के रूप में सामने आए बॉलीवुड एक्टर को सरकार अपना ब्रांड एंबेसडर बना रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ एक्टर सोनू साद मीडिया के सामने आए और इसकी जानकारी साझा की।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के मैंटोर कार्यक्रम के लिए सोनू सूद हमारे ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि वो भी कुछ बच्चों के मैंटोर बनेंगे।

वहीं, एक्टर सोनू सूद ने कहा कि आज दिल्ली सरकार ने देश के मैंटोर का प्लेटफॉर्म नहीं बनाया, देश के लिए कुछ करने का आपके लिए एक प्लेटफॉर्म बनाया है।अगर आप एक भी बच्चे को दिशा दे पाते हैं तो इससे बड़ा देश को कोई योगदान नहीं होगा।

इसके साथ ही सोनू सूद ने यह भी साफ कर दिया कि हमने कोई राजनीतिक चर्चा नहीं की। असल में, बीते दिनों सोनू सूद के राजनीति में आने की चर्चा जोरों पर थी। कुछ लोग उन्हें मुंबई में मेयर के चुनाव लड़ने की बात भी कर रह रहे थे। गौर करने योग्य यह भी है कि अगले साल दिल्ली नगर निगम के चुनाव भी होने हैं। ऐसे में आज के मीडिया संबोधन के बाद सियासी शगूफा शुरू हो सकते हैं। इसलिए सोनू सूद ने पहले ही इसे खारिज कर दिया है।