नई दिल्ली। मार्स रिगली भारत के सबसे पुराने और लोकप्रिय फ्रूटी बबलगम ब्रांड बूमर® ने भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज जसप्रित बुमरा के साथ एक रोमांचक कैंपेन के साथ वापसी की है। अपनी गेंदबाज़ी के लिए ‘बूम बूम बुमरा’ के नाम से मशहूर टीम इंडिया का तेज़ गेंदबाज़ बुमरा बूमर® के उपभोक्ताओं के दिलों को लुभाने के लिए बेहद उपयुक्त नाम है। नवीनतम टीवीसी अपने पसंदीदा ‘बूम बूम बूमर’ जिंगल पर आधारित है जो इसके हास्यपुट को ‘हर पल फन कर, बूम बूम बूमर!’ के साथ और ज़्यादा दिलचस्प बनाता है। मौज-मस्ती के छोटे-छोटे पल क्रियेट करने की ब्रांड की थीम के अनुरूप, शांत और संयमित जसप्रित बुमरा अभिनीत ये नई डिजिटल फ़िल्म एक स्पुकी एनकाउंटर को एक रोमांचक ट्वीस्ट देती है।
ये फ़िल्में हिंदी, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, तमिल और तेलुगु सहित 8 भाषाओं में हैं, जो टीवी पर उपलब्ध होंगी। यह फ़िल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगी।
टीवीसी के हिंदी संस्करण के लिंक नीचे दिए गए हैं।
इस साझेदारी के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, जसप्रित बुमरा,जो विशेष रूप से आरआईएसई वर्ल्डवाइड द्वारा प्रबंधित हैं, कहते हैं, “इस तरह के मशहूर ब्रांड के साथ जुड़ने से बचपन की यादें ताज़ा हो गई हैं। दोस्तों के साथ खेलने से लेकर अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने तक, BOOMER® लगातार मेरा साथी रहा है। अपने इस नये टीवीसी के माध्यम से, ब्रांड खुशी के उन पलों को पूरी तरह से क़ैद करता है जो वह सालों से हमारे जीवन में जोड़ता आया है और दर्शकों को एक बेहद मज़ेदार व मनोरंजन से भरपूर अनुभव मुहैया कराता है।
इस नई साझेदारी की घोषणा करते हुए, मार्स रिगली इंडिया के मार्केटिंग व कस्टमर मार्केटिंग डायरेक्टर वरुण कंधारी ने कहा, “भारत में 25 सालों से ज़्यादा समय से मार्स रिगली का बूमर® एक लीगेसी ब्रांड है जो दशकों से मिलेनियल्स और जेन-एक्स उपभोक्ताओं के बीच पुरानी यादों को मज़बूती से नवीनतम अभियान पर बोलते हुए डीडीबी ट्राइबल के क्रिएटिव हेड इराज फ़राज़ ने कहा, “बूमर® सिर्फ़ एक च्यूइंग गम नहीं है; यह असीमित मनोरंजन को अनलॉक करने का एक हैक है। इसलिए, ‘हर पल फ़न कर’ का ब्रांड प्लेटफॉर्म, बूम-बूम-बुमराह की एक अनोखी कहानी है जिसमें एक भयावह पल एक मज़ेदार अनुभव में बदल जाता
गए हैं।