शो मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ में आएंगी ‘भीगे होंठों वाली मल्लिका’

इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कॉमेडी शो, ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’, ह्यूमर, ग्लैमर और स्टाइल से भरे एपिसोड के लिए बॉलीवुड सेंसेशन, मल्लिका शेरावत का स्वागत करेगा और होगी नॉन-स्टॉप मौज़-मस्ती। देखना नहीं भूलें शनिवार रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर।

नई दिल्ली। दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि कॉमेडियन्स केतन सिंह, गौरव दुबे और मुबीन सौदागर साथ मिलकर प्रफुल्लित करने वाला “3 इडियट्स स्पूफ” पेश करेंगे! केतन प्रिय किरदार वायरस को जीवंत करेंगे, मुबीन अपने भीतर के रैंचो को बाहर निकालेंगे, और गौरव फरहान और चतुर की दोहरी भूमिका निभाएंगे। शो के होस्ट  मेज़बान हर्ष गुजराल को भी मल्लिका से मिली एक रोमांचक चुनौती का सामना करना पड़ेगा – और वह मल्लिका के साथ प्रसिद्ध ‘मैया मैय्या’ गाने पर थिरकते नज़र आएंगे।

अपने परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए, गौरव दुबे कहते हैं, “हमारे ‘3 इडियट्स स्पूफ’ में फरहान और चतुर दोनों की भूमिका निभाने का अनुभव काफी उत्साहजनक और चुनौतीपूर्ण रहा है। यह एक रोमांचक नाटक था जिसमें हम इन प्रसिद्ध किरदारों में एक नया ट्विस्ट दे सके, खासकर जबकि वे पहले से ही अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए प्रसिद्ध हैं। इस फिल्म के बड़े प्रशंसक होने के नाते, इस पैरोडी के ज़रिये ‘3 इडियट्स’ को इज़्ज़त देना सम्मान की बात है। बेहद प्रतिभाशाली केतन सिंह और मुबीन सौदागर के साथ काम करना काफी खुशी की बात है। हमारी पर्दे के पीछे की बॉन्डिंग मंच पर शानदार केमिस्ट्री में बदल गई है, जिससे यह परफॉर्मेंस और भी मनोरंजक हो गया। मल्लिका शेरावत के सामने परफॉर्म करने का अनुभव रोमांचक था, और मुझे खुशी है कि उन्होंने हमारे एक्ट का आनंद लिया। दर्शकों को यह गैग पसंद आएगा क्योंकि यह हंसी और रचनात्मकता, और एक प्रिय क्लासिक पर नए नज़रिए से भरपूर है।”