मिर्ची दिल्ली ने श्रोताओं को जन कल्याणकारी जानकारी देने के लिए दिल्ली पुलिस के साथ हाथ मिलाया

नई दिल्ली। मिर्ची ने दिल्ली एनसीआर में नागरिकों के लिए नवीनतम जन कल्याणकारी जानकारी प्रसारित करने के लिए दिल्ली पुलिस के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस संगठन के माध्यम से, मिर्ची दिल्ली पुलिस द्वारा साझा की गई वर्तमान समाचार और नवीनतम जानकारी लाता है। शहर भर में वर्तमान घटनाओं के बारे में खुद को सूचित रखने के लिए श्रोता मिर्ची दिल्ली को ट्यून कर सकते हैं।

इस अनुबंध/समझौते के अनुरूप, मिर्ची दिल्ली सूचना का विश्वसनीय स्रोत बनकर और अपने रेडियो माध्यम का लाभ उठाते हुए जनता और दिल्ली पुलिस के बीच की दूरियों को कम करने का कार्य करेगा। इस साझेदारी को शुरू करते हुए, मिर्ची दिल्ली शहर भर में यातायात मार्गों और डायवर्जन के बारे में अपडेट, किसी भी विनाशकारी घटनाओं के बारे में जानकारी, और दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में सार्वजनिक सुरक्षा को प्रभावित करने वाली खबरों – दिल्ली, नोएडा, गुड़गांव, गाजियाबाद के बारे में जानकारी करेगी। दिल्ली के लोकप्रिय मिर्ची आरजे श्रोताओं को अपडेट करके इसका नेतृत्व करेंगे।

इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, पूजा गुलाटी, ई.वी.पी. और सीनियर बिजनेस डायरेक्टर उत्तर, ईएनआईएल, मिर्ची ने कहा, “मिर्ची में अपने प्रयासों और अद्वितीय प्रस्तावों के माध्यम से हम, हमेशा समाज में प्रासंगिक कारणों को सर्वोत्तम बनाने का प्रयास करते हैं। हम दिल्ली पुलिस के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं जो हमें सूचना का और भी अधिक विश्वसनीय स्रोत बनने में मदद करती है। इस पहल के एक हिस्से के रूप में, हम दिल्ली एनसीआर के अपने श्रोताओं के साथ प्रामाणिक जानकारी साझा करके उन्हें सूचित करते रहेंगे।”

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, दिल्ली पुलिस के डीसीपी / पीआरओ सुमन नलवा ने कहा, “दिल्ली पुलिस ने मिर्ची के साथ यातायात की स्थिति, प्राकृतिक और मानव निर्मित आपदाओं और दिल्लीवासियों के लिए प्रासंगिक अन्य महत्वपूर्ण जानकारी साझा करने के लिए एक इस एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं। ताकि वे अधिक जागरूक हों और किसी भी संकट की स्थिति से बेहतर ढंग से निपटने में सक्षम हों। हमारे साथ इस अनुबंध (एमओयू) पर हस्ताक्षर करने के लिए हम मिर्ची के शुक्रगुजार हैं और इससे यह सुनिश्चित होगा कि मिर्ची के श्रोता दिल्ली और उसके आसपास क्या हो रहा है, इसके बारे में जानते हैं |