Ranbir Alia Wedding Live: रणबीर और आलिया की रस्में हो चुकी है शुरू, फैन्स की नजर है पल पल पर

रणबीर और आलिया आज दोपहर 2 बजे अपने परिवार और दोस्तों के सामने सात फेरे लेंगे। खबरों के मुताबिक अब रिसेप्शन वास्तु में ही 16 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा।

मुंबई। बॉलीवुड की दुनिया में एक और हॉट शादी होने जा रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। दोनों के चाहने वाले इस शादी से जुड़ी हर एक घटना की खबर चाहते हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है। दोनों परिवारांं के लोग इस ग्रांड शादी के लिए कई दिनों से तैयारी में जुटे हैं। आलिया- रणबीर की शादी पंजाबी रिति रिवाज से होगी। 13 अप्रैल से शुरू हुई शादी की रस्मों के बीच मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरु हो गया है।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की सेरेमनी वास्तु में चल रही है। इस दौरान रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर वास्तु आवास के बाहर दिखीं। बता दें के ये शादी पाली हिल में स्थित वास्तु अपार्टमेंट में होगी इसकी जानकारी खुद रणबीर कपूर के मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर सहानी ने दी है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हल्दी सेरेमनी पूरी हो गई है। इस सेरेमनी में नीतू कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान और रिद्धिमा कपूर साहनी शामिल हुए थे।


अपनी शादी को सुपर सिक्रेट बनाए रखने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, दोनों ही कलाकारों और उनके परिवार की तरफ से सुरक्षा काफी कड़े इंतजाम किए गए हैं।