सनफीस्‍ट डार्क फैंटेसी, ने फिल्‍म पुष्‍पा 2: द रूल के साथ साझेदारी की

बेंगलुरु। भारत के सबसे पसंदीदा कुकी ब्रांड्स में से एक, सनफीस्‍ट डार्क फैंटेसी, ने बहुप्रतीक्षित फिल्‍म पुष्‍पा 2: द रूल के साथ साझेदारी की है। इस विशेष साझेदारी के हिस्‍से के रूप में, सनफीस्‍ट डार्क फैंटेसी ने फिल्‍म पुष्‍पा 2: द रूल की रिलीज से पहले विशेषरूप से डिजाइन किए गएलिमिटेड-एडिशन पुष्‍पा 2 पैक को पेश किया है। पैक में अल्‍लू अर्जुन की उनके लोकप्रिय पुष्‍पा अवतार में एक खास तस्‍वीर दी गई है, इस प्रकार प्रशंसकों और ग्राहकों के लिए यह एक बेहद जरूरी उत्‍पाद बन जाता है। इसके अलावा, ब्रांड ‘बिगेस्‍ट फैन बिगेस्‍ट फैंटेसी’ प्रतियोगिता के माध्‍यम से पांच भाग्‍यशाली प्रशंसकों को सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन से मिलने का सुनहरा अवसर भी प्रदान करेगा, जो पुष्‍पा के प्रशंसकों के लिए एक सपने के सच होने जैसा क्षण होगा।

प्रतिभागियों को एक डेडीकेटेड कैम्‍पेन माइक्रोसाइट (डब्लू.डब्लू.डब्लू.बिगेस्टफैनबिगेस्टफैनटेसी.कॉम) पर एक विशेष ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) फिल्‍टर का उपयोग कर एक सेल्‍फी लेनी होगी और आकर्षक पुरस्‍कार जीतने एवं पुष्‍पा स्‍टार से मिलने का मौका पाने के लिए ब्रांड को टैग करते हुए इस सेल्‍फी को अपने सोशल प्‍लेटफॉर्म्‍स पर शेयर करनी होगी।
पुष्‍पा के जश्‍न को मनाने के लिए, डार्क फैंटेसी ने आईसीएफएआई फाउंडेशन फॉर हायर एजुकेशन (आईएफएचई) यूनिवर्सटी, हैदराबाद में एक भव्‍य ‘फैन रैली’ का आयोजन भी किया।

इस कार्यक्रम में 1000 से अधिक उत्‍साही प्रतिभागियों ने हिस्‍सा लिया, जिसमें पुष्‍पा के प्रशसंक भी शामिल थे, जो इस अनोखे उत्सव का हिस्‍सा बनने के लिए दिल्‍ली और उत्‍तर प्रदेश से यहां आए थे। फैन रैली ने न केवल फ‍िल्‍म फ्रेंचाइजी की अपार लोकप्रियता को प्रदर्शित किया, बल्कि डार्क फैंटेसी के अपने दर्शकों के साथ गहरे रिश्‍ते को भी प्रदर्शित किया, क्‍योंकि दोनों संस्‍थाओं ने सिनेमाई उत्‍कृष्‍टता के जश्‍न में लोगों को एक साथ लाने की अपनी व्‍यापक अपील और क्षमता का प्रदर्शन भी किया। लिमिटेड-एडिशन पुष्‍पा 2 पैक पूरे दक्षिण भारत में सभी जनरल स्‍टोर, मॉर्डन रिटेल स्‍टोर और ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म्‍स पर उपलब्‍ध है।