नई दिल्ली। कैंडरे बाय कल्याण ज्वेलर्स का कैंपन काफी अलग है, जो बोल्डनेस और इसके आत्मविश्वास को प्रदर्शित करता है।#BaateinTohHongiHi कैंपेन की थीम बातचीत शुरू करने के लिए अद्वितीय है। बातें तो होगी ही आमतौर पर भारतीय सामाजिक संदर्भ में एक नकारात्मक अर्थ है क्योंकि लोग गपशप करना या टिप्पणी करना पसंद करते हैं जब कोई सामाजिक मानदंडों के अनुरूप नहीं होता है या मानक सम्मेलन का पालन नहीं करता है। हालाँकि, अभियान पुराने शब्द को इतना खास होने के संदर्भ में उपयोग करके एक सकारात्मक मोड़ देता है कि लोग आपके आसपास बैठकर आपके बारे में बात करते हैं।
कहानी की शुरुआत एक मुलाकात से होती है, जहां उम्र के अंतर के साथ एक जोड़े के बारे में बात की जाती है। सुचित्रा पिल्लई और अमोल पाराशर, कपल के रूप में दिखाए गए हैं। दोनों समझदारी से अपने रिश्ते को सुरक्षित रखते हैं और दुनिया की परवाह नहीं कर सकते। वीडियो का अंत उस लड़के के साथ होता है, जो महिला को कैंडेरे के खूबसूरत हीरे के झुमके की एक जोड़ी के साथ एक वॉयसओवर के साथ पेश करता है, जिसमें कहा गया है, “जब आप में कुछ बात होगी तो बातें तो होंगी ही।“ सुचित्रा पिल्लई, एक कुशल अभिनेत्री और अमोल पाराशर, जिन्हें टीवीएफ ट्रिपलिंग में अपने चरित्र चितवन शर्मा के लिए जाना जाता है।
#BaateinTohHongiHi अभियान पर टिप्पणी करते हुए Candere के सीईओ रूपेश जैन ने कहा, “समाज के कुछ विचार और धारणाएं हैं और जो नियमों के अनुरूप नहीं हैं उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ता है। इससे उनका कद कम नहीं होता है। यह केवल यह दिखाता है कि वे दूसरों से अलग कैसे खड़े होते हैं क्योंकि वे अलग होने की हिम्मत करते हैं और अपने दिल का पालन करते हैं। ब्ंदकमतम, एक ब्रांड के रूप में अपनी गुणवत्ता को अपने लिए बोलने का प्रयास करता है। हर रचना के साथ, ब्ंदकमतम एक फैशन स्टेटमेंट बनाती है जो बोल्ड, अलग और बात करने लायक है। हम इस अभियान को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि हमें लगता है कि यह कैंडेयर ब्रांड के सही सार को दर्शाता है।”