Delhi News : दिल्ली बाजार नाम से पोर्टल हुआ शुरू, कारोबारियों के लिए दिल्ली सरकार की पहल

दिवाली के मौक़े पर दिल्ली के व्यापारियों, उद्योगपतियों और कारोबारियों के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी। आपके लिए “दिल्ली बाज़ार” नाम का पोर्टल तैयार कर रहे हैं जिसके ज़रिए आप अपना प्रोडक्ट पूरी दुनिया में प्रचारित कर सकते हैं |

नई दिल्ली। दिवाली से पहले ही दिल्ली के कारोबारियों के लिए दिल्ली सरकार की ओर से एक नई व्यवस्था शुरू की गई है। इसे नाम दिया गया है दिल्ली बाजार। यह एक पोर्टल है, जिस पर कारोबारियों को कई प्रकार की सहूलियतें दी गई हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दीवाली के मौके पर मैं दिल्ली के व्यापारियों, कारोबारियों, उद्योगपतियों के लिए अच्छी खबर लेकर आया हूं। आपके काम को बढ़ाने के लिए दिल्ली बाजार के नाम से एक पोर्टल तैयार किया जा रहा है। जिसमें दिल्ली की हर छोटी-बड़ी दुकानों को स्थान मिलेगा। इस पोर्टल में आप अपने हर उत्पाद को दिखा सकते हैं, जो देश- दुनिया के लोगों तक पहुंचेगा। जितने भी बड़े छोटे बाज़ार हैं वो सब इस पोर्टल में शामिल होंगे। इस पोर्टल से दिल्ली के हर व्यापारी और कोरोबारी का व्यापार ग्लोबल स्केल पर होगा।

बता दें कि इस पोर्टल पर वर्चुअल बाजार तैयार किए जा रहे हैं जैसे दिल्ली में खान मार्केट है इस पोर्टल पर वर्चुअल खान मार्केट बन जाएगा जैसे लाजपत नगर मार्केट है ऐसे ही इसमें वर्चुअल लाजपत नगर मार्केट बनेगा।छोटी-बड़ी सभी मार्केट इसमें होंगी आप इस पोर्टल के अंदर जाकर मार्केट के अंदर जाकर दुकान में शॉपिंग करके आ सकते हैं।