टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अर्बन क्रूजर हायरायडर के बाकी बचे सात ग्रेड की कीमतों की घोषणा की

नई दिल्ली। इस महीने के शुरू में अर्बन क्रूजर हायरायडर के शीर्ष चार ग्रेड की कीमतों की घोषणा करने के बाद, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज अर्बन क्रूजर हायरायडर के बाकी बचे सात ग्रेड की कीमतों की घोषणा की।
एक्स-शोरूम कीमतों* का विवरण इस प्रकार है:

ग्रेड का नाम भारतीय रुपये में कीमत
जी एटी 2डब्ल्यूडी नियो ड्राइव रु.15,54,000
एस एटी 2डब्ल्यूडी नियो ड्राइव रु. 13,48,000
*सभी ग्रेड के लिए पूरे भारत में समान मूल्य लागू

ग्रेड का नाम भारतीय रुपये में कीमत
वी एमटी एडब्ल्यूडी नियो ड्राइव रु. 17,19,000
वी एमटी 2डब्ल्यूडी नियो ड्राइव रु. 15,89,000
जी एमटी 2डब्ल्यूडी नियो ड्राइव रु. 14,34,000
एस एमटी 2डब्ल्यूडी नियो ड्राइव रु. 12,28,000
ई एमटी 2डब्ल्यूडी नियो ड्राइव रु. 10,48,000
*सभी ग्रेडों के लिए पूरे भारत में समान मूल्य लागू
कीमतें पहले घोषित की गईं
ग्रेड का नाम भारतीय रुपये में कीमत
वी ईड्राइव 2डब्ल्यूडी हाइब्रिड रु. 18,99,000
जी ईड्राइव 2डब्ल्यूडी हाइब्रिड रु. 17,49,000
एस ईड्राइव 2डब्ल्यूडी हाइब्रिड रु. 15,11,000
वी एटी 2डब्ल्यूडी नियो ड्राइव रु. 17,09,000
*सभी ग्रेडों के लिए पूरे भारत में समान मूल्य लागू

कीमत की घोषणा करते हुए श्री अतुल सूद, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स और स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग, टीकेएम ने कहा, “टोयोटा अर्बन क्रूजर हायरायडर ने अपने अनुकरणीय प्रदर्शन, श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ईंधन दक्षता, कनेक्टेड कार सुविधाओं के साथ भारत में गतिशीलता अनुभव के एक नए अध्याय की शुरुआत की है। नई पेशकश को मिली जबरदस्त सफलता वास्तव में उत्साहजनक है। शीर्ष ग्रेडों की शुरुआती कीमत की घोषणा को अच्छी तरह स्वीकार किया गया था और हमें यकीन है कि बाकी बचे सात ग्रेड की कीमत का भी उत्साहपूर्वक स्वागत किया जाएगा।
दो पावरट्रेन- सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रांग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक पावरट्रेन और नियो ड्राइव में उपलब्ध, टीकेएम की बहुप्रतीक्षित एसयूवी इस साल के शुरू में बुकिंग की घोषणा के साथ जुलाई में लॉन्च की गई थी। तब से, उत्पाद को एक अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है, इस प्रकार टोयोटा के उन्नत प्रौद्योगिकी कौशल में ग्राहकों के विश्वास और भरोसे को मजबूत करता है।
टोयोटा की टिकाऊ पेशकशों में से एक के रूप में, नया अर्बन क्रूजर हायरायडर अपनी बोल्ड और परिष्कृत स्टाइल तथा उन्नत तकनीकी विशेषताओं के साथ टोयोटा की वैश्विक एसयूवी श्रृंखला को विरासत में मिला है, जो इसे सेगमेंट में एक आदर्श विकल्प बनाता है। अर्बन क्रूजर हायरायडर में ऑल-व्हील ड्राइव (एडब्ल्यूडी), पैनोरमिक सनरूफ, 17 ”अलॉय, वायरलेस चार्जर, हेड्स अप डिस्प्ले (एचयूडी) और 360-डिग्री कैमरा और टोयोटा आई-कनेक्ट (कनेक्टेड) सहित सेगमेंट में अन्य बेहतरीन विशेषताएं हैं। डीसीएम (डेटा कम्युनिकेशन मॉड्यूल) जो नई एसयूवी को भारतीय कार खरीदार की विशिष्ट जरूरतों के लिए सबसे अच्छा मेल बनाता है।
हुड के तहत, सेल्फ-चार्जिंग स्ट्रांग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक वाहन 1.5एल टीएनजीए इंजन द्वारा ई-ड्राइव ट्रांसमिशन के साथ संचालित होता है और 40% दूरी तक और 60% समय तक इलेक्ट्रिक पावर पर चलता है जब इंजन बंद रहता है। यही नहीं, 27.97 किमी/लीटर की बेजोड़ ईंधन दक्षता प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, नियो ड्राइव 1.5-लीटर के-सीरीज़ इंजन, पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 2डब्ल्यूडी और एडब्ल्यूडी विकल्पों के साथ छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है।