नई दिल्ली। 21वीं सदी का उपभोक्ता-अनुकूल प्रीमियम प्रदर्शन उत्पाद श्रृंखला सौंदर्य ब्रांड है जिसे दिल्ली स्थित कॉस्मोलिन एक्सिम के डायरेक्टर बिकाश गोयल और प्रदीप गोयल ने अपने वर्षों के अथक प्रयास और अनुभवों से बहुत ही किफायती दामों में यह ध्यान में रखते हुए बाज़ार में 2016 में उतारा है ताकि उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाले लक्ज़री प्रोडक्ट्स सस्ते दामों पर मिल सके क्योंकि कॉस्मेटिक बाजार में सस्ती लक्ज़री प्रोडक्ट्स का अभाव था।
बिकाश औऱ प्रदीप ने शानदार नए उत्पाद लॉन्च के उपलक्ष मे कहा कि, “ग्लैम21 को सभी उपभोक्ताओं के लिए बेहतर पहुंच प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो एक पहल के रूप में उन्हें खुद को भीड़ में अलग दिखने के लिए, ग्लैम21 शानदार, अभिनव, उच्च गुणवत्ता वाले फॉर्मूलेशन पेश करता है जो बहुत ही किफायती मूल्य टैग पर अपने उपभोक्ताओं की सुंदरता को बढ़ाता है”।
और इसी कारण से ग्लैम21, एक तेजी से बढ़ता हुआ लक्ज़री सौंदर्य ब्रांड बन गया है जो आज 1100 प्रोडक्ट्स से भी अधिक के साथ ग्लैम21 के विस्तृत 150 से भी अधिक मेकअप रेंज में काजल, फाउंडेशन, आईशैडो, लिपग्लॉस, ब्लशेस लिपस्टिक, नेल पॉलिश, हाइलाइटर, मेकअप किट, सभी प्रकार के मेकअप ब्रश सहित मेकअप उत्पादों की अपनी विस्तृत श्रृंखला के साथ अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करता है. बिकाश औऱ प्रदीप ने व्यक्तित्व, विविधता और रचनात्मक होने की स्वतंत्रता का समर्थन करने वाले एक अभियान के साथ हाल ही में शानदार नए उत्पाद लॉन्च के उपलक्ष मे कहा।
नए उत्पाद के लॉन्च नए उत्पाद के लॉन्च के मौके पर मौजूद युविका सक्सेना, मार्केटिंग हेड, ग्लैम21 ने कहा, “बहुत अधिक विविधता और मांग को ध्यान में रखते हुए विशेष देखभाल और प्यार के साथ अपने उपभोक्ताओं को बहुत सस्ती कीमत पर सबसे अच्छा अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। साथ ही यह भी सुनिश्चित करता है कि ग्लैम21 रेंज समावेशी और विविधतापूर्ण हो, जो आज ब्यूटी शॉपर्स के लिए भी आवश्यक है, क्योंकि उपभोक्ता अब बड़े पैमाने पर पसंद की उम्मीद करते हैं, क्योंकि युवा खरीदार आज उन उत्पादों को खोजने में सक्षम होने की उम्मीद करते हैं जो उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप हों और कॉस्मोलिन एक्सिम की ग्लैम21 रेंज सही कीमत और उच्च गुणवत्ता प्रदर्शन दोनों के लिए बहुत सारे विकल्प प्रदान करती है। जिससे सभी मेकअप प्रेमियों के लिए ग्लैम21, वन स्टॉप शॉप बन गयी है”।
अजय कुमार, बिजनेस हेड सेल्स, ग्लैम21 ने कहा कि “कॉस्मोलिन एक्सिम यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रत्येक भारतीय उपभोक्ता को बहुत ही उचित कीमतों पर अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता वाले किफायती लक्ज़री ग्लैम21 के उत्पाद मिले, अपने व्यापक अनुभव वाले 350 से अधिक सेल्स टीम द्वारा देश भर में 600 से अधिक वितरकों और 30000 से अधिक खुदरा दुकानों के एक व्यापक नेटवर्क के साथ पूरे भारत में अपने परिचालन का विस्तार करके ग्लैम21 ब्रांड को स्थापित करने के लिए आक्रामक रूप से काम कर रहा है, और अमेजन, फ्लिपकार्ट, नयका आदि जैसे ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर भी इसकी मजबूत उपस्थिति है जिससे हर कोई इन विश्व स्तरीय उत्पादों का आनंद उठा सके”।
आगे अजय ने कहा कि कंपनी के दोनों डायरेक्टर बिकाश और प्रदीप के इस दृष्टिकोण के साथ, कॉस्मोलिन एक्सिम अपने किफायती लक्ज़री ग्लैम21 ब्रांड का निश्चित रूप से जल्द ही बाजार हिस्सेदारी का अच्छा प्रतिशत हासिल कर लेगी। कंपनी अंतरराष्ट्रीय बाजारों, प्रमुख स्टोर और सह-ब्रांडेड उत्पादों में भी प्रवेश कर रही है।