भारती एक्सा लाइफ से जुड़ी अभिनेत्री विद्या बालान

भारती एक्‍सा लाइफ का नया सिद्धांत- ‘डू द स्‍मार्ट थिंग’, ब्राण्‍ड के ग्राहकों को अपनी बीमा सम्‍बंधी पसंद की समीक्षा करने के लिये प्रेरित करता है। और नवाचारों को एक तेजतर्रार और प्रासंगिक तरीके से पेश करने के लिये स्‍मार्टनेस का प्रतीक मानी जाने वालीं विद्या बालन से बेहतर कौन हो सकता था। इस कैम्‍पेन में ब्राण्‍ड की नई सोनिक आइडेंटिटी भी है।

नई दिल्ली। भारती एक्‍सा लाइफ ने अपने ब्राण्‍ड के #DoTheSmartThing प्रस्‍ताव के तहत एक एकीकृत कैम्‍पेन को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। एल एंड के सातची एंड सातची द्वारा परिकल्पित और ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर विद्या बालन के साथ यह मल्‍टीमीडिया कैम्‍पेन बीमा को आसान बनाने और भारतीयों को सही बीमा कवर चुनते समय मूल्‍य, उत्‍पादों एवं सेवाओं के मामले में ज्‍यादा स्‍मार्टर विकल्‍प प्रदान करने की कोशिश करेगा। यह कैम्‍पेन टेलीविजन, डिजिटल और सोशल मीडिया सहित कई माध्‍यमों पर दर्शकों के साथ जुड़ाव बनाएगा। भारती एक्‍सा लाइफ ने नये एकीकृत कैम्‍पेन के लॉन्‍च के साथ अपनी नई सोनिक आइडेंटिटी भी पेश की है, जो भविष्‍य के लिये तैयार होने की इसकी विशेषता दिखाती है।

पिछले साल भारती एक्‍सा लाइफ ने अपना नया उद्देश्‍य- ‘एक पेचीदा दुनिया में हम बीमा को आसान बनाते हैं’, पेश किया था। नया कैम्‍पेन इस पर केन्द्रित है कि कंपनी कैसे अपने उद्देश्‍य पर खरी है और #DoTheSmartThing में ग्राहकों की मदद करती है। इसे कई भाषाओं में तैयार किया गया है और यह हिंग्लिश, मराठी, बंगाली, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़ और उडि़या में कंटेन्‍ट के माध्‍यम से दर्शकों से जुड़ाव बनाएगा।

कैम्‍पेन और सोनिक आइडेंटिटी के लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए, भारती एक्‍सा लाइफ के सीईओ श्री पराग राजा ने कहा, “हम नई म्‍यूजिकल ब्राण्‍ड आइडेंटिटी के साथ इस कैम्‍पेन की शुरूआत करके और अपने एकीकृत ब्राण्‍ड कैम्‍पेन को पेश करके बेहद उत्‍साहित हैं। हमारा मानना है कि बीमा को आसान बनाने से देश में इसकी पहुँच बढ़ेगी। हमारा कैम्‍पेन इस पर रोशनी डालता है कि हम कैसे सुविधाजनक समाधान देकर ज्‍यादा स्‍मार्टर फैसले लेने में ग्राहकों की मदद करते हैं। पिछले दो वर्षों में डिजिटलाइजेशन के गति पकड़ने से परेशानी से मुक्‍त समाधान देने की आवश्‍यकता का अनुभव हुआ है। एक विज्ञापन दिखाता है कि हमने कैसे इंडस्‍ट्री का पहला, क्‍यूआर कोड-आधारित स्‍मार्ट कार्ड पेश किया है, जो न केवल ग्राहकों, बल्कि एक कंपनी के तौर पर हमारे लिये भी एक नई खोज है। इस कैम्‍पेन के लिये विद्या का साथ पाकर हम रोमांचित हैं और हम विभिन्‍न टचपॉइंट्स पर ब्राण्‍ड की रणनीतिक पहलों के माध्‍यम से ग्राहकों के साथ अपने जुड़ाव को मजबूती देना जारी रखेंगे।”