Amazon.in के होली शॉपिंग स्टोर के साथ अपने पकवानों पर कीजिए बेहतरीन स्वाद की बौछार

ग्राहक एलेक्सा का उपयोग करके अमेजन शॉपिंग ऐप (केवल एंड्रॉइड पर उपलब्ध) पर होली स्टोर तक पहुंचने के लिए वॉयस नेविगेशन का उपयोग कर सकते हैं। उपयोगकर्ता ऐप पर माइक आइकन पर टैप कर कह सकते हैं - "एलेक्सा, होली शॉपिंग स्टोर पर ले जाएं" और आप सीधे स्टोर पर पहुंच जाएंगे।

नई दिल्ली। होली के मौके पर मुंह में पानी लाने वाले व्यंजनों के साथ भारत की रंग बिरंगी संस्कृति का जश्न मनाइए। यह आपके होली के उत्साह को और भी खुशनुमा बना देगा। ग्राहकों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन होने के नाते Amazon.in आपकी होली से जुड़ी सभी जरूरी चीजें जैसे- घी, सूजी, आटा, मेवे, आपके पसंदीदा फलों आदि को विशेष रूप से तैयार होली शॉपिंग स्टोर के माध्यम से पेश कर रहा है।

यहां सेलर्स की ओर से पेश किए गए कुछ उत्पाद दिए गए हैं जो आपके होली के जश्न का हिस्सा जरूर होने चाहिए
सिर्फ 1 रुपये में डील्स का उठाएं लाभ
• ताजी प्याज, 500 ग्राम (प्रोमो पैक) – यह हरफनमौला सब्जी आपको हर जगह काम आएगी। मसालेदार प्याज की बात करें जो यह आपके टैको और पिज्जा को और भी स्वादिष्ट बना देगा, या कैरमेलाइज्ड प्याज डिप्स और पिज्जा में मिठास भरा टेस्ट दे सकता है। इस बार होली के लिए किस्पी अनियन रिंग्स, पकौड़े, प्याज की कचौरी, चाट, ज़िंगी चटनी, करी, सैंडविच, सूप, सलाद जैसे स्वादिष्ट व्यंजन तैयार करें। आप इसके साथ बहुत कुछ आजमा सकते है। इसे 1 रुपये की शुरुआती कीमत पर Amazon.in से खरीदें।
ताजा सामग्री के साथ रंगों के त्योहार का जश्न मनाने के लिए तैयार कीजिए क्लासिक रेसिपी
• ताजा संतरा – नागपुर, 1 किलो – इन ताजे, हाइजिनिक और प्राकृतिक संतरों के शानदार स्वाद के साथ मिठाई और हलवा तैयार करें। Amazon.in पर इनकी कीमत 83 रुपये से शुरू हैं।
• ताजे आलू, 1 किलो – इस बार होली के मौके पर ताज़े आलू के साथ कुछ मसालेदार खाने की अपनी ख्वाहिश पूरी करें। आप इनके साथ कुरकुरी कचौरी, आलू टिक्की, आलू समोसा बना सकते हैं। Amazon.in पर इनकी कीमत 17 रुपये से शुरू है।
• ताजा अंगूर शरद बीज रहित, 500 ग्राम – यह फलों के सलाद, डेसर्ट और केक टॉपिंग के लिए एक रंग बिरंगा विकल्प हो सकता है। यह होली के जश्न में चार चांद लगा देगा। ये कम कैलोरी और विटामिन ए, सी और बी 6 जैसे मिनरल्स और विटामिनों में भरपूर हैं। इनमें फ्लेवनॉल्स सहित एंटीऑक्सिडेंट भी होते हैं। इनकी कीमत Amazon.in पर 79 रुपये से शुरू है।
खाने पीने से जुड़ी वस्तुओं का भरपूर स्टॉक रखें
• मदर डेयरी प्योर हेल्दी घी, 1 लीटर – इस बार होली के मौके पर मदर डेयरी घी की अनूठी सुगंध आपको पुरानी यादों में ले जाएगी। मदर डेयरी घी पारंपरिक घी की तरह बेहतरीन स्वाद और सुगंध से भरपूर है। अपनी प्यारी नानी, दादी, बुआ और चाची की रसोई की तरह इस घी से कोई खास और रोजाना के व्यंजन को नया स्वाद दीजिए। इसे Amazon.in पर 465 रुपये में खरीदें।
• ऑर्गेनिक तत्व सूजी, 500 ग्राम – रंगों के इस त्योहार पर अपने प्रियजनों को सूजी से बने व्यंजनों से खुश कर दें। ऑर्गेनिक तत्व की सूजी मिलावट, कीटनाशकों, रसायनों या एडिटिव्स से पूरी तरह मुक्त है। यह सूजी वजन घटाने वालों को काफी पसंद आती है। Amazon.in पर इसे 55 रुपये में खरीदें।
• आशीर्वाद आटा मल्टीग्रेन के साथ, 5 किलो – आशीर्वाद आटा का उपयोग कर होली के व्यंजन तैयार करें। यह आटा मल्टीग्रेन के साथ आता है जो आपको और आपके परिवार को पौष्टिक पोषण प्रदान करता है। यह मल्टीग्रेन आटा प्रोटीन, विटामिन, मिनरल्स और फाइबर से भरपूर होता है जो आपको फिट, एक्टिव और सेहतमंद जीवन प्रदान करता है। स्वाद कोई समझौता नहीं कीजिए, क्योंकि आशीर्वाद आटे से मल्टीग्रेन वाली रोटियां चिकनी, मुलायम और स्वादिष्ट होती हैं। Amazon.in पर इसे 250 रुपये में खरीदें।
• नट्स अबाउट यू बादाम कैलिफोर्निया, 500 ग्राम – इस बार होली की गुझिया में मेवे डालें। वहीं अगर आप विकल्प तलाशना चाहते हैं, तो दही पर इसे टॉपिंग के रूप में डालें या सेहतमंद मिक्स के रूप में इसका उपयोग करें। सावधानी से छांटे गए प्रीमियम गुणवत्ता और स्वादिष्ट बादाम का प्रत्येक दाना आपके सुबह के नाश्ते को स्वादिष्ट और सेहतमंद बना देगा। इसे Amazon.in पर 750 रुपये में खरीदें।