नई दिल्ली। परफेटी वैन मेले इंडिया के मशहूर च्युइंग गम ब्रांड सेंटर फ्रेश ने नया कैंपेन “दिमाग पे रखे लगाम” लॉन्च किया है। यह कैंपेन हाल ही में जारी India Overthinking Report पर आधारित है, जिसमें सामने आया कि 81% भारतीय हर दिन तीन घंटे से अधिक ओवरथिंकिंग में खर्च करते हैं।
इस कैंपेन के तहत दो मजेदार विज्ञापन फिल्में (TVCs) पेश की गई हैं, जिन्हें निर्देशक नितेश तिवारी ने निर्देशित किया और ओगिल्वी ने तैयार किया है। विज्ञापनों में दिखाया गया है कि कैसे लोग छोटी-छोटी बातों पर ज़रूरत से ज़्यादा सोचते हैं — जैसे डिलीटेड मैसेज का मतलब निकालना या कैश को रिश्वत समझ लेना।
ब्रांड का मानना है कि सेंटर फ्रेश की मिंटी ताजगी ऐसे पलों में राहत देकर मन को वर्तमान में लौटाती है। यह कैंपेन टीवी, डिजिटल और सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।