नई दिल्ली। अल्ट्रा-फास्ट फैशन ब्रांड लिबास ने दिल्ली-एनसीआर में जसोला, रोहिणी और गौर सिटी मॉल, नॉएडा में तीन नए स्टोर खोलकर ऑफलाइन विस्तार को तेज किया है। ये स्टोर 1700 से 2800 वर्ग फुट में फैले हैं और ब्रांड के “मेड इन इंडिया, मेड फॉर इंडिया” दर्शन को प्रतिबिंबित करते हैं।
लिबास के संस्थापक एवं सीईओ सिद्धांत केशवानी ने कहा कि यह कदम आधुनिक भारतीय महिलाओं को उनके स्थानीय सौंदर्य के साथ जोड़ने और एकसमान ब्रांड अनुभव देने की दिशा में महत्वपूर्ण है।
ब्रांड 2025 के अंत तक देश भर में 50 से अधिक स्टोर लॉन्च करने का लक्ष्य रखता है। लिबास का उद्देश्य टियर-1 और टियर-2 शहरों में अपने फैशन-फॉरवर्ड उत्पादों के साथ तेजी से विस्तार करना है।
यह कदम लिबास की डिज़ाइन-प्रधान और डिजिटल-समर्थित विकास रणनीति का हिस्सा है, जो भारतीय फैशन इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बनाना चाहता है।