Corona Update, अब सौरव गांगुली की बेटी साना भी हुई कोरोना पॉजिटिव

देश में कोरोना के मामले उछाल पर हैं। कुछ दिन पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीआई के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित हो गए थे। अभी खबर आई कि उनकी बेटी साना भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं।

नई दिल्ली। कोरोना की स्पीड बेहद तेज है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीआई के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमित हो गए थे। बुधवार को खबर आई कि उनकी बेटी साना भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। पश्चिम बंगाल में कोरोना फुल स्पीड में है।

कहा गया है कि साना गांगुली को कोरोना के हल्के लक्षण हैं। डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बताया जा रहा है कि हाल के दिनों में उनसे मिलने वाले लोगों को भी सुरक्षा की दृष्टि से कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा गया है। गांगुली परिवार की ओर से कहा गया है कि चिंता की अभी कोई बात नहीं है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से पहले ही कई तरह की पाबंदी लगा दी गई है। देशभर में कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट के बढ़ते खतरे के बीच यह खबर टेंशन देने वाली है, क्योंकि 49 वर्षीय सौरव गांगुली को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थी। जैसे ही यह खबर वायरल हुई सौरव गांगुली के फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करने लगे।