डाबर ने रियल हेल्थ पीनट बटर रेंज के लॉन्च के साथ अपने रियल पोर्टफोलियो का किया विस्तार

रियल पीनट बटर रेंज 4 वेरिएन्ट्स में उपलब्ध होगी -100% नैचुरल क्रन्ची 350 ग्राम, 100% नैचुरल क्रीमी 350 ग्राम और चॉकलेट क्रीमी 350 ग्राम पैक की कीमत रु 185 है और 100% नैचुरल क्रन्ची 1 किलो पैक की कीमत रु 499 है। शुरूआत में यह प्रोडक्ट ई-कॉमर्स पर उपलब्ध होगा।

नई दिल्ली। डाबर इंडिया लिमिटेड ने रियल हेल्थ पीनट बटर रेंज के लॉन्च के साथ अपने रियल पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। इस रेंज में 100% नैचुरल और चॉकलेट पीनट बटर वेरिएन्ट शामिल हैं। डाबर की ओर से पेश किया गया पीनट बटर उपभोक्ताओं को स्नैक्स के सेहतमंद विकल्प उपलब्ध कराएगा।

इस लॉन्च के अवसर पर श्री स्मेर्थ खन्ना, हैड ऑफ ई-कॉमर्स एण्ड मॉडर्न ट्रेड, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘रियल हेल्थ 100% नैचुरल पीनट बटर एक स्वादिष्ट स्प्रैड है, जिसे गुजरात के सौराष्ट्र से लाई गई बेहतरीन गुणवत्ता की बोल्ड वैरायटी पीनट से तैयार किया जाता है। इस पीनट बटर में अतिरिक्त चीनी, नमक या तेल नहीं है। एंटी-ऑक्सीडेन्ट से भरपूर यह प्रोडक्ट ट्रांस फैट और ग्लूटेन से रहित है और इसे नॉन-जीएमओ मूंगफली से बनाया गया है। इसे आप ब्रेड पर स्प्रेड कर सकते हैं, स्मूदी में मिला सकते हैं, पैनकैक या फलों पर डाल कर या सीधे चम्मच से इसके स्वाद का लुत्फ़ उठा सकते हैं।’

रियल चॉकलेट पीनट बटर- को फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज़ के दौरान लॉन्च किया गया। डाबर इंडिया लिमिटेड के एजीएम- कन्ज़्यूमर मार्केटिंग श्री रजत माथुर ने कहा, ‘जूस के दायरे से आगे बढ़कर उपभोक्ताओं को सेहतमंद और सुविधाजनक विकल्प उपलब्ध कराने के लिए हमने अपने रियल पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। रियल पीनट बटर रेंज के साथ हम उपभोक्ताओं के लिए ऐसे सेहतमंद और स्वादिष्ट विकल्प लेकर आए हैं, जो अपने प्राकृतिक गुणों के साथ स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देते हैं। आरडीए के मुताबिक पीनट बटर, डेयरी बटर का अच्छा विकल्प है और रोज़मर्रा के लिए प्रोटीन का बेहतरीन स्रोत भी है। ’
श्री खन्ना ने बताया, ‘पीनट बटर का चलन अब तेज़ी से बढ़ रहा है, प्रोटीन से भरपूर यह बटर सेहतमंद होने के साथ-साथ सुविधाजनक भी है। इसे ब्रेड स्प्रैड की तरह, शेक में या क्रैकर्स के साथ रैडी डिप के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। डाबर आज हर घर का नाम बन चुका है और अपने प्राकृतिक सेहतमंद प्रोडक्ट्स के लिए उपभोक्ताओं की पहली पसंद है। हमें विश्वास है कि हमारे इस नए प्रोडक्ट को भी लोग खूब पसंद करेंगे, जो उन्हें स्वाद से समझौता किए बिना स्वस्थ जीवनशैली जीने में मदद करेगा।’