शेयरचैट के साथ गुलशन ग्रोवर की हुई साझेदारी, अब करेंगे ये काम

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने एक नई पहल की है। गुलशन ग्रोवर ने मेन्‍स ग्रूमिंग प्रोडक्‍ट्स के अपने नये ब्रांड बैडमैन को लॉन्‍च करने के लिये भारत के एक प्रमुख सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म शेयरचैट के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के अंतर्गत एक यूजीसी कैम्‍पेन #ShareChatKaBadman चलाया गया, जिसे 1.6 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिले। इस कैम्‍पेन का समापन 2 अप्रैल 2022 को गुलशन ग्रोवर के एक स्‍पेशल चैटरूम में अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने के साथ हुआ। इसमें 85,000 से ज्‍यादा यूजर्स ने भाग लिया।

गुलशन ग्रोवर ने बताया कि उन्‍हें इस बात का ख्‍याल कैसे आया कि यह उनके प्रशंसकों और उन्‍हें अपना आदर्श मानने वालों को सेवायें देने में सक्षम होगा। इस बारे में बताते हुये, उन्‍होंने कहा कि पुरूषों के लिये ग्रूमिंग की जरूरत को समझना, पुरानी रूढि़यों को तोड़ना और इस क्षेत्र में लिंग आधारित सोच से बाहर आना कितना महत्‍वपूर्ण है। उन्‍होंने #ShareChatKaBadman कैम्‍पेन में भाग लेकर ब्रांड के लॉन्‍च को इतना अधिक सफल बनाने के लिये शेयरचैट यूजर्स की सराहना की।

गुलशन ग्रोवर ने कहा, “इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा बनकर मुझे बहुत खुशी हुई, जहां पर हम पुरूषों के लिये हर्बल उत्‍पादों को बनाने में सक्षम हुये और हमें उन्‍हें ग्रूमिंग की जरूरत एवं अहमियत के बारे में बताने में मदद भी मिली। मैं डिसिल्‍वा हर्बल केयर के साथ इन उत्‍पादों के विकास का हिस्‍सा रहा हूं, जो भारतीय ग्राहकों की बढ़ती मांग के अनुरूप है और उनकी जरूरतों के को पूरा करता है। शेयरचैट ने इस ब्रांड को ज्‍यादा-से-ज्‍यादा लोगों तक पहुंचाने में एक महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है और इस प्‍लेटफॉर्म पर इतने प्रतिभाशाली लोगों को देखकर मुझे बहुत खुशी हुई।”